बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में मवेशी चराने के विवाद को लेकर चाचा ने की भतीजे की पीटकर हत्या, चार लोग हुए जख्मी, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बांका में मवेशी चराने के विवाद को लेकर चाचा ने की भतीजे की पीटकर हत्या, चार लोग हुए जख्मी, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BANKA : बांका के बौंसी थाना क्षेत्र के भागा गांव में फसल चराने के विवाद को लेकर बुधवार को हुई मारपीट में बीए के छात्र सरवन यादव की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। खलिहान में रखा धान मवेशी द्वारा खाने को रोकने और मना करने की विवाद में बड़े चाचा प्रदीप यादव ने अपने भतीजा सरवन को सर पर लाठी-डंडा से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

इलाज के लिए उसे स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया। लेकिन बेहतर इलाज के लिए उसे भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया। मायागंज अस्पताल ले जाने के क्रम में घायल युवक की रास्ते में ही  मौत हो गई। इस घटना में मृतक के पिता कुमोद यादव एवं मृतक के बड़े भाई प्रीतम कुमार भी लाठी के प्रहार से गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

गंभीर रूप से घायल मृतक के पिता और बड़े भाई का स्थानीय रेफरल अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है। मृतक की मां कविता देवी एवं परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

घटना के बाद आरोपी चाचा कुमोद यादव व उनकी पत्नी और पुत्र को हत्या के  मामले में नामजद प्राथमिक दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने कहा आरोपी के विरुद्ध गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपी प्रदीप यादव परिवार समेत फरार है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News