बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी, दिन-दहाड़े बैंक पीओ को मारी गोली, मौत

प्रदेश में बेखौफ हुए अपराधी, दिन-दहाड़े बैंक पीओ को मारी गोली, मौत

JEHANABAD : प्रदेश में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गये है। उन्हें कानून का कोई भय नहीं रह गया है। कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए सोमवार को अपराधियों ने जहानाबाद जिले के परसबीघा थाना क्षेत्र के नेहालपुर गांव में दिन-दहाड़े एक बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब बैंक कर्मचारी ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे। मृत कर्मचारी की पहचान आलोक चंद्रा के रुप में हुई है। 


UNCONSCIOUS-CRIMINALS-IN-THE-STATE-DAY-BY-DAY-BANK-BULLETS-SHOT-DEAD-DEATH4.JPG


मिली जानकारी के अनुसार आलोक चंद्रा अरवल स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में पीओ के पद पर कार्यरत थे। सोमवार सुबह वे बाइक से ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे। वे जैसे ही एनएच 110 पर नेहालपुर गांव के पास पहुंचे पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। 


स्थानिय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने उन्हें पीछे से तकरीबन तीन-चार गोलियां मारी। गोली लगने के बाद वे झाडि़यों में गिर गए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। आलोक चंद्रा नवादा जिले के कुटरी गांव के रहने वाले थे और जहानाबाद में रहकर नौकरी करते थे। 


UNCONSCIOUS-CRIMINALS-IN-THE-STATE-DAY-BY-DAY-BANK-BULLETS-SHOT-DEAD-DEATH3.jpg


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानिय लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या की वजह क्या है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। स्थानिय लोगो से बस इतनी जानकारी मिली है कि मृतक बैंक ऑफ बड़ौदा के अरवल शाखा में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। मामले की जांच के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पायेगा।


UNCONSCIOUS-CRIMINALS-IN-THE-STATE-DAY-BY-DAY-BANK-BULLETS-SHOT-DEAD-DEATH2.jpg 


उधर आलोक चंद्रा की हत्या की खबर मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी और परिवार के सदस्यों का बुरा हाल है। 

 

Suggested News