बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेकाबू पिकअप ने मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे सात युवको को रौंदा, दो युवक की हुई मौत, 5 घायल का चल रहा है इलाज

बेकाबू पिकअप ने मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे सात युवको को रौंदा, दो युवक की हुई मौत, 5 घायल का चल रहा है इलाज

DARBHANGA :  बिहार के दरभंगा जिले में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है। जिसमे दो लोगो की मौत हो गई है तथा पांच लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और सभी घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दो युवक ने अपना दम तोड़ दिया। वही एक युवक की स्थिति को नाजुक देखते हुए डीएमसीएच रेफर किया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए युवक को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। वही इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

दरअसल, पूरा मामला पतोर ओपी क्षेत्र में अशोक पेपर मिल से चिकनी सड़क के रमपुरा गांव के निकट का है। जहां रमपुरा व आसपास के टोला के सात लोग मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रहे थे। उसी क्रम बेकाबू पिकअप वैन ने सात युवक को रौंदते हुए भाग गया। जिसमें दो लोगो युवको की मौत हो गई है। जबकि पांच युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गए है। मृतक की पहचान पतोर थाना क्षेत्र रमपुरा निवासी नीतीश मुखिया और सतीश मुखिया के रूप में हुई है। दोनो मृतक आपस मे दोनो भाई बताए जा रहे है। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी युवक सुभाष मुखिया के पुत्र राजू मुखिया स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है। 

मौके पर उपस्थित अब्दुल कादिर ने कहा कि यह सड़क अशोक पेपर मिल से लेकर चिकनी तक जाती है तथा यह रोड काफी व्यस्ततम सड़कों में से है वहीं उन्होंने कहा कि सुबह के 3 से 4 के करीब बच्चे लोग दौड़ने के लिए आए हुए थे कारी बाबा चौक से करीब 100 मीटर आगे एक अनियंत्रित पिकअप सभी बच्चों को रौंदते हुए भाग गया। जिसमें बच्चे लोग बुरी तरह से घायल हो गए और दो बच्चे की मौत हो गई है तथा एक बच्चे को पटना रेफर किया गया है बाकी चार घायल लोगों का निजी अस्पताल के देख-देख में इलाज चल रहा है।

वहीं घटना की सूचना मिलते पतोर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। वही दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

Suggested News