श्राद्ध का भोजन खाकर लौट रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, एक ही परिवार के तीन सदस्य सहित चार की मौत

श्राद्ध का भोजन खाकर लौट रहे लोगों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, एक ही परिवार के तीन सदस्य सहित चार की मौत

BAGHA : खबर पश्चिम चंपारण के बगहा से जुड़ी है, जहां  चौतरवा धनहा मुख्य मार्ग पर पतिलार के पास गन्ना लदा ट्रक पलटने से चार लोगों की मौके पर दबकर मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक सभी लोग श्राद्ध कर्म से भोज खाकर अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान बगहा तिरुपति शुगर मिल से गन्ना लेकर आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें चार लोगों की मैत हो गई। जिसमें एक महिला, उसके दो बच्चे और एक अन्य महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची बगहा पुलिस जिला के चौतरवा थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

और बढ़ सकती है संख्या

मृतकों की पहचान विजय की पत्नी लाल मुन्नी देवी और उनके दो बच्चे नेहा कुमारी एवं झिनकु कुमारी के रूप में हुई है. लाली कुमार पिता लालबाबू की भी मौत हो चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि ट्रक के नीचे और भी लोग दबे हुए हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोग कुछ घायलों को लेकर पतिलार स्थित पीएचसी पहुंचे. हॉस्पिटल में डॉक्टर के नहीं रहने पर हंगामा किया।

घटना के बाबत एक महिला ने बताया कि सभी लोग श्राद्ध का भोज खाकर लौट रहे थे। कुछ लोग आगे-आगे चल रहे थे. तभी जोर से आवाज हुई. कुछ लोगों ने कहा कि ट्रक पलटा. हमलोगों काे लगा कि किसी के घर पर ट्रक पलटा. करीब जाकर देखे तो हमारे ही लोग ट्रक के नीचे दबे थे हादसे में एक ही परिवार की तीन लोगों की मौत हो गयी. मां और उसकी दो बेटियों ट्रक के नीचे दब गये थे।


Find Us on Facebook

Trending News