बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ऑटो ने बोलेरो में मारी जोरदार टक्कर, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए जख्मी

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित ऑटो ने बोलेरो में मारी जोरदार टक्कर, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलता है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी चौक स्थित पेट्रोल पंप के समीप की है। जहां एक अनियंत्रित ऑटो बोलेरो से जा टकराई। जिसमे आधा दर्जन से अधिक लोग ज़ख्मी हो गए हैं। जिनको ईलाज के लिए सकरा के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही घायल सभी लोगो का ईलाज जारी है।

बताते चले कि पूरा हादसा मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी चौक के समीप स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक की है। जहां शिवहर जिले के तरियानी के रहने वाले कुछ लोग एक ऑटो से समस्तीपुर जिले के पटोरी के समीप एक मेला से होकर अपने घर तरियानी को लौट रहे थे। इसी क्रम में जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी चौक के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास ऑटो अनियंत्रित होकर बोलेरो से जा टकराया। जिसमे ऑटो में बैठे तकरीबन आधा दर्जन से ऊपर लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना में घायल सभी लोगो को इलाज़ के लिए सकरा के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ घायल सभी लोगो का ईलाज जारी है।

वही मामले में सकरा थाना की पुलिस ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के रूपन पट्टी चौक के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास एक ऑटो और बोलेरो की टक्कर हो गई है। जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। जिसके बाद तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा गया। वहीं घटना में जख्मी लोगों को तत्काल इलाज के लिए सकरा के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है। वही सभी लोग खतरे से बाहर हैं। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News