सुपौल में अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत

सुपौल में अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई, हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत

सुपौल. जिले के त्रिवेणीगंज में भीषण सड़क हादसे में दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना थाना क्षेत्र के लतौना की है। तेज गति से आ रही बाइक ने पेड़ में टक्कर मार दी। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतकों की पहचान 45 वर्षीय अनिल यादव पिता स्वर्गीय अनमोल यादव लतौना उत्तर और 35 वर्षीय मनोज यादव पिता दिपनायण यादव महेशुवा वार्ड नम्बर 13 के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक अनिल यादव और मनोज यादव बाइक पर सवार होकर कही जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वे लतौना के पास पहुंचे, मिशन से पुरव नदी के समीप बाइक का संतुलन बिगड़ गया और तेज रफ्तार बाइक पेड़ से जा टकरा गई। दोनों घायलों को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने अनिल यादव को मृत घोषित कर दिया।

वहीं डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल मनोज को बेहतर इलाज के रेफर कर दिया, लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News