बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अनियंत्रित पिकअप ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, एक साल के मासूम की हुई मौत, सात लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

बांका में अनियंत्रित पिकअप ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, एक साल के मासूम की हुई मौत, सात लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

BANKA : जिले के महादेवपुर -कसबा संपर्क पथ में मैनमा मोड़ के समीप ऑटो एवं रसोई गैस सिलेंडर पिकअप के आमने-सामने की टक्कर में ऑटो पर सवार एक वर्षीय बालक की मौत हो गई। जबकि ऑटो पर सवार सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

 

मृतक मासूम मैनमा गांव के रूदल दास का पुत्र दिलखुश कुमार था। जबकि जख्मी रूदल दास की पत्नी मोना देवी , बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया गांव निवासी सरस्वती देवी, ललिता देवी, खानगाह गांव निवासी ललिता देवी, कसबा गांव के बैजनाथ साह, पत्नी लक्ष्मी देवी व पुत्र प्रतीक कुमार का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया। वहीं गंभीर स्थिति को देखते हुए मोना देवी, ललिता देवी एवं ललिता देवी को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। 

जख्मी मोना देवी ने बताया कि वह पुत्र दिलखुश को अमरपुर में डॉक्टर को दिखाकर वापस घर लौट रही थी। इसी क्रम में मैनमा मोड़ के समीप सामने से तेजगति से आ रहे पिकअप चालक ने अनियंत्रित होकर ऑटो में टक्कर मार दिया। जिससे ऑटो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। मौके पर मौजूद लोगों को दुर्घटनाग्रस्त ऑटो से काफी मशक्कत के बाद सभी जख्मी को बाहर निकाला। 

वहीँ गंभीर रूप से जख्मी मासूम दिलखुश कुमार को बाइक से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां डॉ राय बहादुर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि सूचना मिलने पर रेफरल अस्पताल से एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंच कर सभी जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने सभी जख्मी का प्राथमिक उपचार कर ललिता देवी,मोना देवी एवं ललिता देवी का गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News