बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में अनियंत्रित स्कार्पियो ने 3 मजदूरों को रौंदा, तीनों की हुई मौत

भोजपुर में अनियंत्रित स्कार्पियो ने 3 मजदूरों को रौंदा, तीनों की हुई मौत

ARA : भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के गौरा के समीप अनियंत्रित स्कार्पियो ने तीनों लोगों को रौंद दिया है। जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई है। घटना को लेकर के मौके पर अफरा-तफरी मची हुई है। बताया जा रहा है की तीनों मृतक जो कि सीतामढ़ी जिले के रहने वाले हैं और वे राज मिस्त्री और मजदूरी  का काम करते थे। वे काम करके वापस लौट रहे थे। 

तभी एनएच 30 पर बेलगाम स्कॉर्पियो ने तीनों को रौंद दिया। जिसमें 2 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीसरे को गंभीर स्थिति में आनन फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया। जहां रास्ते में तीसरे ने भी दम तोड़ दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एक घायल को अपने स्तर से अस्पताल भिजवाया। बाद में मौके पर पहुंची जगदीशपुर थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

अपना काम समाप्त कर तीनों लोग वापस अपने रहने के स्थान जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी। हादसे के बाद स्कॉर्पियो का चालक फरार हो गया। घटना के संदर्भ में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्याम किशोर रंजन ने बताया कि मृतक के घर वालों को सूचना दे दी गई है। तीनों शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Suggested News