पटना में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार को रौंदा, युवक की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार को रौंदा, युवक की मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA : शनिवार को बिहटा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार युवक को रौंद दिया। इस घटना में युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल गांव के जंगली महादेव मंदिर के पास की बताई जा रही है। 


इधर घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। मृतक युवक की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के मौला गांव निवासी स्व.शिवशंकर राय के पुत्र दुखित राय के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना लाई। जहां सारी प्रक्रिया करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। 

वही इस घटना में स्कूटी पर सवार मौला गांव के साथी जिलेन्द्र चौधरी मामूली रूप से जख्मी हो गया है। इस घटना को लेकर घायल युवक ने बताया की वो अपने स्कूटी से दुखित राय को मौला गांव से पैनाल बाजार ले  जा रहा था। इसी बीच मेरे सामने से एक जेसीबी आ गया और उसके पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर आ रहा था। जिसके  टक्कर मारने से पीछे बैठे दुखित राय सड़क पर गिर गए और ट्रैक्टर ने उन्हें रौंदा दिया। 

इधर घटना को लेकर स्थानीय गांव के लोगों ने कहा कि गांव में इन दिनों नाबालिग ट्रैक्टर चालक काफी संख्या में हो गए हैं। जिसके कारण तेज रफ्तार से ट्रैक्टर ले जाते हैं। यहीं वजह है की ऐसी घटना होती है। उन्होंने ऐसे ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई की मांग की है। घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थानाध्यक्ष रंजित कुमार ने बताया की पैनाल गांव में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है। घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले गयी। साथ ही फरार ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News