गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक ने किसान को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक ने किसान को रौंदा, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : कुचायकोट थाना क्षेत्र के कोंहवा मोड़ के पास एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने पैदल जा रहे एक किसान को जोरदार ठोकर मार दी और मौके से फरार हो गया।  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान सासामुसा गांव निवासी जवाहिर साह के बेटा भगवान साह के रूप में की गई है। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। 

घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि वह सुबह किसी काम के सिलसिले में कोंहवा  मोड़ के पास गए थे।वहां से वापस घर लौट रहे थे। तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया और मौके से फरार हो गया। इस घटना वे बाद स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई और स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुँची पुलिस मृतक की पहचान में जुट गई।

इसके बाद मृतक की पहचान सासामुसा गांव निवासी जवाहिर साह के बेटा भगवान साह के रूप में की गई।  बताया जाता है कि मृतक खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे। उनके तीन बेटा और दो बेटी है। परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News