बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में 17 मार्च से अंडर-19 रणधीर वर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट के अंगिका जोन के मैच का होगा आयोजन, तैयारियों को लेकर हुई बैठक

जमुई में 17 मार्च से अंडर-19 रणधीर वर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट के अंगिका जोन के मैच का होगा आयोजन, तैयारियों को लेकर हुई बैठक

JAMUI : जमुई के वीआईपी कालोनी स्थित शारदा सदन में जिला क्रिकेट संघ की महत्वपूर्ण बैठक अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। मान्यता मिलने के 24 वर्षों बाद जमुई में टर्फ विकेट का निर्माण कराया गया है। इससे खिलाड़ियों का सपना पूरा हुआ है। टर्फ निर्माण कराने के लिए अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को संयोजक डॉक्टर एसएन झा ने शाल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इसके बाद नवनियुक्त संयुक्त सचिव डा राकेश का भी स्वागत किया गया।

सचिव इमरान अख्तर खान ने बताया कि 17 मार्च से अंडर-19 रणधीर वर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट का अंगिका जोन का मैच जमुई में प्रस्तावित है। इसकी तैयारी शुरु कर दी गई है। चूंकि अंगिका जोन में भागलपुर, जमुई, लखीसराय, बांका और मुंगेर की टीमें भाग लेंगी। 

इसलिए इन टीमों के खिलाड़ियों के बेहतर व्यवस्था देने पर भी चर्चा की गई। इसके लिए पांच सदस्यीय कमेटी उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में बनाई गई है। इस कमेटी में सचिव इमरान अख्तर खान, पूर्व संयुक्त सचिव राजेश कुमार, सुमित सिंह और नीतेश केशरी बतौर सदस्य होंगे। 

अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि खिलाड़ियों के बेहतरी के लिए हर संभव कार्य किया जाएगा। बैठक में पूर्व अध्यक्ष चंद्रभानु सिंह, कोषाध्यक्ष कुमार जी,श्रीकांत केशरी, डीडी वर्मा, विजय कुमार सिंह, सौरव कुमार, जावेद, इत्यादि मौजूद थे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News