पत्नी के टीएमसी ज्वाइन करने से दुखी बीजेपी सांसद ने उठा लिया आखिरी कदम....

पत्नी के टीएमसी ज्वाइन करने से दुखी बीजेपी सांसद ने उठा लिया आखिरी कदम....

डेस्क... पश्चिम बंगाल में विधानसभा नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बंगाल में कमल खिलाने के लिए भाजपा ने जहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है वहीं सत्ताधारी दल टीएमसी भी पूरी ताकत के साथ अपने बिखरते कुनबे को जोड़ने के लिए ऐड़ी चोटी का जोड़ लगाती दिख रही है। इस बीच एक चौंकाने वाली खबर ये आ रही है कि भाजपा सांसद सौमित्र खान ने अपनी पत्नी को सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भोजा है।  दरअसल, सुजाता ने कल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सदस्यता ले ली। इससे उनके पति सौमित्र खान नाराज हो गए और तलाक देने की बात कह दी। आज सौमित्र खान की ओर से तलाक का नोटिस भी भेज दिया गया है। 

बता दें कि सोमवार को बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने टीएमसी ज्वाइन कर ली, जिसके बाद से दोनों पति-पत्नी लगातार सुर्खियों में हैं। सुजाता मंडल ने टीएमसी ज्वाइन करने के बाद बीजेपी पर कई सारे आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी राज्य में सत्ता के लालची लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी के कथनी और करनी में भी बहुत फर्क है। 

आपको बता दें कि सुजाता मंडल के टीएमसी का दामन थामने पर बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर जमकर भड़ास निकाली थी। उन्होंने कहा था कि टीएमसी ने उनका परिवार तोड़ दिया, अब वो जल्द तलाक देंगे। इसके बाद आज सौमित्र खान ने सुजाता मंडल को तलाक का नोटिस भेज दिया है।

वहीं, सुजाता मंडल ने कहा कि पार्टी बदलने में पति-पत्नी का रिश्ता कहां से आ गया। वो मुझे भले ही तलाक देना चाहते हों, लेकिन मैं उन्हें आज भी अपना पति मानती हूं। मैं साफ करना चाहती हूं कि मैंने सौमित्र का बुरा कभी नहीं चाहा, वो अपनी जिंदगी में खुश रहें बड़ी तरक्की करें यही चाहती हूं। वो मुझे पत्नी मानें या ना मानें मैं अब भी उन्हें अपना पति मानती हूं, उनके नाम का सिंदूर मेरे माथे पर है।


Find Us on Facebook

Trending News