बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला आरक्षण को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विपक्ष पर किया जोरदार हमला, कहा- घड़ियाली आंसू बहा कर रहे दिखावा

महिला आरक्षण को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विपक्ष पर किया जोरदार हमला, कहा- घड़ियाली आंसू बहा कर रहे दिखावा

BEGUSARAI: बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। दरअसल, गिरिराज सिंह अपने तीन दिवसीय कार्यक्रम को लेकर संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे हैं। जहां रविवार को उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत की। जिसमें उन्होंने महिला आरक्षण बिल को लेकर राजद के द्वारा लगातार दिए जा रहे बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि एक वह समय था जब उनके द्वारा बिल को फाड़ दिया गया था और आज जब बिल से आपत्ति थी तो फिर उन्होंने समर्थन क्यों किया। 

उन्होंने कहा कि, संविधान में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है जिसमें की ओबीसी समाज को अलग से आरक्षण दिया जाए। यह सुविधा सिर्फ एससी एसटी के लिए उपलब्ध है और महिला आरक्षण बिल को लाकर नरेंद्र मोदी सरकार ने एक तरफ जहां हिम्मत का काम किया है। तो दूसरी तरफ महिला के प्रति अपनी आस्था को भी प्रदर्शित किया है। राजद के द्वारा सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाकर दिखावा करने की कोशिश की जा रही है । 

उन्होंने जय राम रमेश के द्वारा नए संसद भवन को थिएटर कहने की भी आलोचना करते हुए कहा कि जिस तरह से लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर के संबंध में उनके द्वारा टिप्पणी की जा रही है। वह कांग्रेस की हताशा को दर्शाता है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जब से इंडिया गठबंधन का नाम दिया गया है तब से सिर्फ सनातन को समाप्त करने की साजिश की जा रही है। आज कांग्रेसियों के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी जा रही है जो सूरज पर थूक फेकने के समान है क्योंकि सूरज पर यदि कोई थूक फेंकने का प्रयास करता है तो वह पुनः उसी पर आकर गिरता है।

वहीं उन्होंने बेगुसराय में कल हुए सांप्रदायिक उन्माद पर चोट करते हुए कहा कि बिहार की सरकार एवं स्थानीय प्रशासन सिर्फ हिंदुओं पर आघात करने का काम कर रही है। क्योंकि वहां के स्थानीय लोगों के अनुसार शराब पीकर मुसलमान उन्मादियों के द्वारा शिवलिंग को तोड़ा गया था और इसी के आक्रोश में हिंदुओं ने विरोध प्रदर्शन किया था, लेकिन बाद में स्थानीय प्रशासन के द्वारा असली मुजरिम को ना पकड़ते हुए हिंदू ट्रक ड्राइवर एवं स्थानीय लोगों को टारगेट किया गया और उन पर झूठे मुकदमे कर उन्हें फसाने की साजिश की गई है।

Suggested News