बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ दुर्गा को काल्पनिक बताने पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने राजद विधायक पर किया पलटवार, कहा आकाओं के संस्कार का पड़ा असर

माँ दुर्गा को काल्पनिक बताने पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने राजद विधायक पर किया पलटवार, कहा आकाओं के संस्कार का पड़ा असर

SHEOHAR : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय आज शिवहर पहुंचे। जहाँ गृह मंत्री अमित शाह के 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर के पताही में होने वाली विशाल जनसभा की सफ़लता को लेकर तरियानी में भाजपा जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह के आवास पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। वहां भाजपा नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के मां दुर्गा को काल्पनिक बतानेवाले बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि राजद के आकाओं का जो संस्कार है उसका विधायक फतेह बहादुर सिंह पर पूरा का पूरा प्रभाव पड़ा हुआ है। 

उन्होंने कहा की महिषासुर को यादवो का खानदान बता देना, मां दुर्गा पर अपशब्द कहना खुद और पार्टी की महिसासुर की प्रवृति रखने वाले ही इस तरह की बात कहते है। बोलनेवाला भी असुरी प्रवृति का है। उन्होंने कहा की बिहार किसानों का प्रान्त है, जो अब विकसित राज्य बनेगा। किसानों को भंडारण की व्यवस्था के साथ बिहार में ही बेहतर बाजार उपलब्ध कराया जाएगा। बिहार हरित क्रांति का उदाहरण बनेगा।

वही उन्होंने 5 राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर कहा की भाजपा सरकार अपनी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगी और प्रचण्ड जीत का हासिल करेगी। मौके पर उपस्थित रहे भाजपा जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह, रामबाबू गुप्ता, रामकृष्ण कुमार ,विनय कुमार सिंह, बजरंगी सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट



Suggested News