बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय मंत्री पारस बोले- CM नीतीश का अचानक राज्यपाल से मिलना बड़ी बात है, शुभ समय आ गया है...इंतजार कीजिए

केंद्रीय मंत्री पारस बोले- CM नीतीश का अचानक राज्यपाल से मिलना बड़ी बात है, शुभ समय आ गया है...इंतजार कीजिए

PATNA : नीतीश कुमार के राज्यपाल अर्लेकर से मिलने को लेकर पशुपति पारस ने कहा कि जिस गठबंधन में वह अभी है, वहां वह खुद को सुरक्षित नहीं समझ रहे हैं। उनका भविष्य वहां अंधकार में है, इसलिए उनके सांसद और विधायक यह सलाह दे रहे हैं कि वह इस भ्रमजाल से बाहर निकले। उनका भविष्य तब ही सुरक्षित होगा, जब वह एनडीए गठबंधन में होगा।

आज जिस प्रकार नीतीश कुमार ने राजभवन जाकर राज्यपाल से 40 मिनट तक बात की, उसको लेकर बिहार में सत्ता परिवर्तन की संभावना नजर आने लगी है। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा खरमास खत्म हो गया है और अब शुभ समय आ गया है। इंतजार कीजिए, बिहार के लिए जल्द ही शुभ समय आने वाला है।

एनडीए में आने को लेकर आ रही रूकावटों को लेकर पशुपति पारस ने कहा उनके दल के कुछ लोग के कारण दिक्कत हो रही है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को हटाना पड़ा था। अगर वह एनडीए में आते हैं मैं उनका स्वागत करूंगा, मुझे उनके आने से कोई आपत्ती नहीं है।

शिक्षा मंत्री को हटाने पर बोले

शिक्षा मंत्री डा. चंद्रशेखर को हटाने को लेकर नीतीश कुमार पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने राजद पर दबाव बनाने की कोशिश की है। नीतीश कुमार के इस फैसले का बचाव करते हुए जबसे यह उन्हें पद से हटाया गया है, राजद के तमाम नेता उनके खिलाफ बोल रहे हैं। यह लोग मुख्यमंत्री को ठीक तरीके से ट्रीट नहीं करते हैं।

बीजेपी के प्रोपगेंडा फैलाने के तेजस्वी के आरोपों को गलत बताते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन के बाद नरेंद्र मोदी का कद इतना बढ़ गया है कि उनके आगे बाकी सब लोग बौने नजर आने लगे हैं। नरेंद्र मोदी विश्व के सर्वमान्य नेता हैं और 2024 के चुनाव में एनडीए को 400 सीटें मिलेगी।

Suggested News