बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में शराब की तस्करी का अनोखा तरीका, पूरे शरीर को बना लिया 'शराब की टंकी'

गोपालगंज में शराब की तस्करी का अनोखा तरीका, पूरे शरीर को बना लिया 'शराब की टंकी'

गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के गंगुवा मोड़ के पास उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर  वाहन जाँच के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो तीनो के शरीर में टेप से चिपका हुआ भारी मात्रा में देशी शराब के टेट्रा पैक बरामद किया गया.फिलहाल उत्पाद विभाग के टीम ने तीनों युवकों के पास से बरामद शराब के साथ मोटर साईकिल को जब्त कर गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद  न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रकिया में जुट गई है.

गिरफ्तार तस्करों की पहचान कटेया थाना क्षेत्र के छितौना गांव निवासी राजमंगल चौहान के बेटा पिंटू कुमार चौहान, महंथवा गांव निवासी जोगिंदर राम के बेटा अजय कुमार राम के अलावा कुशीनगर जिले के  तरेया सुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ निवासी बुधु चौहान के बेटा मनु कुमार चौहान के रुप में हुई है.

 पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब तस्करों पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है. आए दिन शराब तस्कर द्वारा नए-नए तरीके ईजात  कर नए साल में अच्छी आमदनी के फिराक में नियमो कानून कों ताक पर रख कर शराब की तस्करी कर रहे है. जिसके कारण शराब की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है लेकिन उत्पाद और पुलिस की टीम लगातार इन शराब तस्करों पर कार्रवाई करती है.

 शराब तस्करों को पकड़ने के लिए उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार यूपी से आने वाले सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है। ताजा मामला एक बार फिर सामने आया है जहां उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली की बाइक सवार कुछ लोग शराब के साथ यूपी से गोपालगंज आ रहे है  प्राप्त सूचना के आधार पर  उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान  कटेया थाना क्षेत्र के गंगुवा मोड़ के पास वाहन जांच लगा दी.

 तभी एक मोटर साइकिल पर सवार होकर तीन युवक यूपी से बिहार में प्रवेश कर रहे थे तभी उत्पाद विभाग की टीम ने तीनों  को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गयी तो तीनो युवकों ने अपने पूरे शरीर में सेलोटेप से शराब 165 पीस देशी शराब चिपका कर तस्करी  कर रहे थे। जिसे उत्पाद विभाग में तत्काल गिरफ्तार करते हुए शराब और बाइक को बरामद कर लिया इस मामले में उत्पाद अधीक्षक  राकेश कुमार ने बताया की वाहन जांच के दौरान तीन शराब तस्कर को पकड़ा गया है. तीनो के पास से 165 देशी शराब बरामद हुआ है. 

Suggested News