पटना के सूर्य मंदिर तालाब से मिला अज्ञात शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

पटना के सूर्य मंदिर तालाब से मिला अज्ञात शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

पटना. सोमवार की दोपहर बिहटा थाना से महज कुछ ही दूरी पर श्रीरामपुर सूर्य मंदिर के तालाब में ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव  बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है।हालांकि शव के पास से पुलिस ने कोई भी पहचान पत्र बरामद नहीं किया है, जिसके कारण शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार श्रीरामपुर गांव स्थित सूर्य मंदिर के प्रांगण में बने तालाब से तैरती हुई लाश को ग्रामीणों ने देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को स्थानीय गोताखोर की सहायता से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने लाया। कानूनी प्रक्रिया के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेजा गया है। मृतक युवक  काले रंग का गंजी और जींस पहने हुए हैं।

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि श्रीरामपुर सूर्य मंदिर के तालाब में एक युवक का शव तैरते हुए देखा गया है। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाने लायी। चौक के पास से कोई पहचान पत्र नहीं बरामद हुआ है। हालांकि मौत कैसे हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News