बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी सीएम योगी को एक्‍स पर मिली हत्‍या की धमकी, मचा हड़कंप, साइबर सेल को जांच के लिए निर्देश

यूपी सीएम योगी को एक्‍स पर मिली हत्‍या की धमकी, मचा हड़कंप, साइबर सेल को जांच के लिए निर्देश

लखनउ- उत्तरप्रदेश के किसी सिरफिरे ने यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ को एक्‍स पर पोस्‍ट के जरिए हत्‍या की धमकी दी है.।मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया और  पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसपी ने साइबर सेल को अलर्ट पर रहते हुए इसके लिए जिम्‍मेदार शख्‍स की तत्‍काल पहचान करने और कार्रवाई करने का आदेश दिया है। देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है।रुद्रपुर कोतवाली में प्रभारी कोतवाल महेंद्र कुमार चतुर्वेदी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ 505(2) व 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज हुआ है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि साइबर सेल को जांच के लिए निर्देश दिए गए हैं। 

जानकारी के अनुसार यूपी के  देवरिया के फतेहपुर का सामूहिक हत्‍याकांड के आरोपितों का मकान सरकारी जमीन पर पाए जाने को लेकर तहसीलदार कोर्ट के फैसले को डीएम कोर्ट ने बरकरार रखा है। आरोपितों की अर्जी खारिज हो गई है। इससे भड़के किसी सिरफिरे ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को एक्‍स पर पोस्‍ट के जरिए हत्‍या की धमकी दी है। बता दें देवरिया के रुद्रपुर क्षेत्र के फतेहपुर में प्रेमचंद यादव की हत्‍या के बाद सत्‍यप्रकाश दुबे समेत उनके परिवार के पांच सदस्‍यों की हत्‍या कर दी गई थी।  पुलिस-प्रशासन ने जांच शुरू की तो पता चला कि प्रेमचंद यादव पक्ष के लोगों ने खलिहान, परती, वन और एक इंटर कॉलेज की जमीन पर अवैध कब्‍जा कर रखा हैा

यादव का मकान खलिहान की जमीन पर बना हुआ है। इसके बाद रुद्रपुर के तहसीलदार की कोर्ट ने इस जमीन से बेदखली का आदेश जारी कर दिया ।तब प्रेमचंद यादव पक्ष के लोगों ने डीएम कोर्ट में तहसीलदार कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील की थी। अब डीएम ने इस अपील को निरस्‍त कर दिया है और तहसीलदार कोर्ट के फैसले को बरकरार रखा है। इससे भड़के एक सिरफिरे ने एक्‍स पर सीएम को धमकी दी। उसने अपनी पोस्‍ट में जातिगत टिप्पणी करते हुए कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाया और सीएम की हत्या की धमकी दी। 

  

Suggested News