UP NEWS: गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक की टक्कर, हादसे में एक व्यक्ति की मौत और 6 लोग घायल

UP NEWS: गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक की टक्कर, हादसे में एक व्यक्ति की मौत और 6 लोग घायल

ALIGARH: अलीगढ़ के कोतवाली इगलास इलाके में उस वक्त भीषण सड़क हादसा हो गया जब गंगा स्नान कर श्रद्धालुओं से भरी एक बस लौटकर अपने गांव जा रही थी। उसी दौरान अलीगढ़ मथुरा हाईवे पर तेज रफ्तार के साथ सड़क पर दौड़ कर आ रहे ट्रक ने रफ्तार पर काबू न कर पाने के चलते अनियंत्रित होकर श्रद्धालुओं से भरी खचाखच बस में गांव के मोड़ पर मुड़ते ही पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

इस दर्दनाक हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। घायल बस और जमीन पर पड़े तड़प रहे थे। तो वही ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार भागवत कथा के विश्राम के उपरांत गंगा स्नान कर लौट रहे गांव विसाहुली के ग्रामीणों से भरी बस में ट्रोला ने टक्कर मार दी। हादसा मथुरा रोड पर गांव विसहुली मोड़ पर बस मोड़ने के दौरान हुआ। हादसे में परिचालक की मौत हो गई, वहीं कई सवारियां घायल हो गई। 

पूरा मामला जिला अलीगढ़ के कोतवाली इगलास के गांव विसाहुली गांव के समीप का है। जहां के निवासी अशोक कुमार ने गांव में भगवत कथा का आयोजन कराया था। रविवार को गांव से सभी लोग बस द्वारा गंगा स्नान करने नरौरा के लिए गए थे। गंगा स्नान से लौटते समय रात्रि नो बजे बस चालक ने मथुरा रोड पर गाड़ी को गांव विसाहुली के लिए मोड़ा था। इस दौरान मथुरा की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रोला चालक ने बस के पीछे की साइड में टक्कर मार दी। ट्रोला की टक्कर के बाद बस विद्युत पोल से टकरा गई। घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। सूचना पर कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाबुझा कर जाम खुलवाया। हादसे में मंजू पुत्री वीरेंद्र, परिचालक भूरा (25) पुत्र बल्लो निवासी खैर घायल हो गया। दोनों को सीएचसी से अलीगढ़ रेफर किया गया था। जिला चिकित्सालय में भूरा को मृत घोषित कर दिया। वहीं बस में बैठे कारे सिंह, गुलाब सिंह, अशोक कुमार, पवन, श्याम, गौरी, कृष्णा, कुमकुम, अंजली आदि सहित दर्जनभर लोग चुटैल हो गए। ट्रोला चालक गाड़ी को रास्ते में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया है। कोतवाल ने बताया कि घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News