UP NEWS : पुलिस की गिरफ्त में आया 108 लोगों की जान लेनेवाला हत्यारा, बीजेपी से है खास संबंध

UP NEWS : पुलिस की गिरफ्त में आया 108 लोगों की जान लेनेवाला हत्यारा, बीजेपी से है खास संबंध

ALIGARH : यूपी के अलीगढ़ में जहरीली शराब के सेवन से 108 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं कई अब भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। इन सबके बीच फरार चल रहे इस घटना के मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा को रविवार सुबहबुलंदशहर बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। इससे पहले शनिवार कोएक अन्य आरोपी 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी के कब्जे से स्कॉर्पियो कार सहित भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण व अवैध शराब बरामद किया गया है. 

बताया गया कि ऋषि शर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 500 फोन नंबर सर्विलांस पर लगाए थे. साथ ही 6 राज्यों में गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही थी. रविवार को मुखबिर की सूचना पर एसपी सिटी व एसपी ग्रामीण ने बुलंदशहर बॉर्डर से उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ऋषि शर्मा को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ में जुटी है.  कहा जा रहा है कि ऋषि शर्मा अवैध शराब से जुड़े कई सफेदपोशों के नामों का खुलासा कर सकता है. जहरीली शराब कांड में अब तक पुलिस ने 40 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

भाजपा नेता के फार्महाउस पर चली जेसीबी

शराब कांड के फरार चल रहे मुख्य आरोपी भाजपा नेता बीडीसी ऋषि शर्मा के थाना जवां क्षेत्र स्थित फार्म हाउस को भी पुलिस ने ध्वस्त कर दिया है। एसडीएम कोल रंजीत सिंह के नेतृत्व में गई टीम ने गांव छेरत में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की। फार्म हाउस का कुछ भाग सरकारी जमीन घेरकर भी बनाया जाने की बात प्रशासन की जाचं में सामने आ चुकी है।

नहर में बहाए गए शराब के पाउच

मौत की घटना सामने आने के बाद धंधे से जुड़े लोगों ने सारी जहरीली शराब के पाउच नहर में बहा दी। बताया गया कि जवां नहर में बहकर मिले देशी शराब के पऊए पीने से 10 मजदूरों की मौत हो गई थी। इसी तरह से अकराबाद में शेखा नहर में मिले पऊए पीने से मजदूरों की हालत बिगड़ गई थी। शनिवार को बिहार निवासी पांच मजदूरों की मौत जेएन मेडीकल कॉलेज में उपचार के दौरान हो गई। ऐसे में अब सिंचाई विभाग ऊपरी गंगा नहर की सफाई कराने के साथ ही अवैध शराब को खोजकर नष्ट करेगा। डीएम ने सिंचाई विभाग को दो दिन नहर बंद करने निर्देश दिए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News