बाइक पर छह बच्चों के साथ गर्भवती पत्नी को लेकर जा रहा था युवक, रोकने पर दिया ऐसा जवाब पुलिस देखती रह गई एक दूसरे की शक्ल

बाइक पर छह बच्चों के साथ गर्भवती पत्नी को लेकर जा रहा था युवक, रोकने पर दिया ऐसा जवाब पुलिस देखती रह गई एक दूसरे की शक्ल

MATHURA : कोरोना लॉकडाउन के कारण प्रशासन  लोगों को घरों में रहने की अपील की है इसके बावजूद लोग बाहर निकलने से नहीं चूक रहे। मथुरा (Mathura) के कोसीकलां में भी एक ऐसा मामला सामने आया है कि आप जानकर दंग रह जाएंगे। हाइवे पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाता एक युवक अपनी बाइक पर अपने आधा दर्जन बच्चों एवं पत्नी सहित लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा था। पुलिस द्वारा रोकने पर उसने बताया कि उसकी पत्नी के पेट में दर्द है, वह पत्नी को डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल लेकर जा रहा है। बाद में पुलिस कर्मियों ने उसे जाने दिया। अब इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

घटना गुरुवार की बतायी जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अरशद अपनी बाइक पर अपने आधा दर्जन बच्चों एवं पत्नी मुवीना को लेकर हाईवे के रास्ते जा रहा था। एक बाइक पर पति-पत्नी और छह बच्चे बैठे देख हाईवे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया।  पुलिस कर्मियों ने जब उससे बाइक पर जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी पत्नी के पेट में दर्द है, डिलीवरी होने वाली है। पत्नी को दिखाने हॉस्पिटल जा रहा है। यह सुनते ही पुलिस कर्मी दंग रह गये। 

पुलिस (Police) के पूछने पर अरशद ने बताया कि उसकी पत्नी के पेट में दर्द है। उसे अस्पताल ले जाना जरूरी है। बाइक पर बैठे बच्चे उसी के हैं। उसके घर में उसके और पत्नी के अलावा कोई और बड़ा व्यक्ति नहीं है। बच्चे छोटे हैं, इसलिए वह सभी को साथ लेकर हॉस्पिटल जा रहा है। युवक की बात सुनकर पुलिस ने उसे जाने दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद ये घटना चर्चा का विषय बन गई है।

Find Us on Facebook

Trending News