बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में चली गोलियां, बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की इलाज के दौरान मौत, दूसरे की हालत नाजुक

पटनासिटी में चली गोलियां, बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली,  एक की इलाज के दौरान मौत, दूसरे की हालत नाजुक

PATNACITY : बड़ी खबर पटनासिटी से आ रही है जहां दो युवकों को अपराधियो के द्वारा गोली मार देने की खबर सामने आई है। जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। वहीं दूसरे युवक को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटनास्थल पर तमाम बिंदुओ पर जांच कर रही है. वैज्ञानिक साक्ष्य भी इकट्ठा किया जा रहा है.  बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी की जा रही है.

मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के सदरगली के समीप गढ़हिया का है। जहां अपराधियों के गोली के शिकार युवक को इलाज़ हेतू पीएमसीएच भेजा है। मृत युवक की पहचान मो. तज्जु के रूप में की गई है। जबकि घायल युवक का नाम अनमोल कुमार बताया गया है। मामले की सूचना के बाद कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस ने बताया कि दो युवकों को  दो गोली मारी है। जिसमें एक की मौत हो गई है, वहीं दूसरे की हालत नाजुक  बनी हुई है। जिसके बाद उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच कर रही खांजेकलां पुलिस ने बताया कि  मामला बाइक चोरी से जुड़ा हुआ है। जिसमें दोनों पक्षों के बीच कुछ विवाद चल रहा था। इसी विवाद में युवक को गोली मारी गई है। फिलहाल, गोली मारनेवाले कौन थे, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

रिपोर्ट - रजनीश


Suggested News