बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन पर फिर बरसे उपेंद्र कुशवाहा, कहा- राज्य में सुशासन के नाम पर चल रहा मजाक, जहां RJD वहां लॉ एंड ऑर्डर हो ही नहीं....

महागठबंधन पर फिर बरसे उपेंद्र कुशवाहा, कहा- राज्य में सुशासन के नाम पर चल रहा मजाक, जहां RJD वहां लॉ एंड ऑर्डर हो ही नहीं....

PATNA: बीते कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम में कहा था कि, हम 73 साल के हो गए हैं अब जाने वाले हैं। नीतीश कुमार के इस बयान पर उपेंद्र कुशवाहा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि, यह बयान सुनकर मुझे दुख हुआ। राजनीतिक रूप से नीतीश कुमार अब लगभग समाप्त हैं यह बात ठीक है। लेकिन हम इश्वर से प्रार्थना करुंगा की उन्हें लम्बी उम्र दें। कुशवाहा ने कहा कि, राजनीति में अब नीतीश कुमार का कुछ नहीं बचा है। उनकी पार्टी पूरी तरह से समाप्त है। लेकिन एक व्यक्ति के रुप में अब जिस तरह से उन्होंने कहा,  राजद के दबाव में घबराहट में किस रूप में कहा लेकिन मुझे लगता है कि कहीं ना कहीं से कुछ अंदर की चीज है। जो उन्हें प्रवाहित कर रही है।

नीतीश ने टेके आरजेडी के सामने घुटने

वहीं महागठबंधन सरकार के 1 साल पूरे होने पर उपेंद्र कुशवाहा ने तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि, साल भर से सरकार राजद और जदयू मिलकर चला रहे हैं। सरकार बनने से पहले राजद के राजकुमार लोगों को झांसा देते थे कि सरकार मैं आते ही पहली कैबिनेट से 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे।  साल भर में तो कितनी कैबिनेट की बैठक हो गई कहां गया वह वादा सब हवा-हवाई अब साबित हो चुका है। उन्होंने कहा कि, राजद के रहते लॉ एंड आर्डर ठीक हो जाए यह तो एक दूसरे का उल्टा है ना। आरजेडी जहां होगा वहां लॉ एंड ऑर्डर हो ही नहीं सकता। जब से राजद के साथ बिहार में सरकार बनी है। उसी वक्त से बिहार में छोटी बच्चियों के साथ किस तरह से बलात्कार की घटनाएं लगभग हर जगह हो रही है, हत्या की घटना हो रही है,  लूट की घटना हो रही। सुशासन के नाम पर मजाक चल रहा है। साल भर में जनता ने देख लिया कि आरजेडी वाले बदलने वाले नहीं हैं। नीतीश कुमार ने आरजेडी के सामने घुटना टेक दिया है। 

लालू को बस बेटे को सीएम बनाने से मतलब

उपेंद्र कुशवाहा ने लाल यादव द्वारा NDA के ऊपर दिए गए पोस्ट पर जमकर वार किया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव को किसी बात से मतलब है, उनको तो इस बात से मतलब है कि उनका बेटा कैसे मुख्यमंत्री बन जाए। वह अलग बात है कि वह बीच में कुछ कुछ बोलते रहते हैं। वहीं निशिकांत दुबे पर लगे आरोप पर कुशवाहा ने कहा कि सीधा-सीधा कोई आप पर आरोप लगा रहा है। तो इसका जवाब जदयू के लोग को देना चाहिए। फंडिंग जो कुछ भी हुआ वैद्य तरीके से हुआ या अवैध तरीके से हुआ यह बताना चाहिए। हमने भी देखा है ऑन रिकॉर्ड यह बात है, संसद भवन की कार्रवाई में यह बात है।

राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं

बता दें कि,सदन में राहुल गांधी के द्वारा कही गई बातों पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं। उनके सलाहकार ने उनको जो लिखकर दिया वह उसके हिसाब से बोल रहे हैं।जनता सारी चीजों को देख रही है। राहुल परिपक्वता के कारण अनाप-शनाप वक्तव्य देते है। राहुल अनाप-शनाप वक्तव्य को देकर चाहेंगे देश की जनता को अट्रैक्ट करना यह कहां से संभव है। वहीं लोकसभा में सीट बटवारा पर कुशवाहा ने कहा कि हम कितने सीटों पर लड़ेंगे यह गठबंधन में बातचीत फाइनल होगी। और अंतिम रूप से जो तय होगा हम बताएंगे। अभी कुछ तय नहीं है। इसलिए बताना संभव नहीं है।

Suggested News