बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेन्द्र कुशवाहा का जवाब- शालिनी मिश्रा दिल्ली से पटना आने वाली फ्लाइट में मेरे साथ ही बैठी हैं, उनके बारे में भी अफवाह फैलाई जा रही है

उपेन्द्र कुशवाहा का जवाब- शालिनी मिश्रा दिल्ली से पटना आने वाली फ्लाइट में मेरे साथ ही बैठी हैं, उनके बारे में भी अफवाह फैलाई जा रही है

PATNA: बिहार की नई सरकार के फ्लोर टेस्ट के पहले ही राज्य में सियासी हलचल तेज है। सभी पार्टियां अपने अपने विधायकों पर नजर बनाई हुई है। एक ओर जहां कांग्रेस अपने विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट करा दी थी जो देर शाम पटना लौटेंगे। वहीं बीजेपी के विधायक बोधगया प्रवास कर रहे हैं। राजद के सभी विधायक तेजस्वी यादव के घर में नजरबंद है। तो वहीं जदयू के विधायकों को लेकर चिंताजनक खबरें सामने आ रही थी। दरअसल, कल जदयू के मंत्री श्रवण कुमार के घर भोज का आयोजन किया गया था। 

वहीं खबरें सामने आ रही थी इस भोज में जदयू के कई विधायक शामिल नहीं हुए थे। जिनमें से एक केसरिय़ा से जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा भी थी। उनकी अनुपस्थिति पर कई सवाल उठ रहे थे। वहीं शालिनी मिश्रा को लेकर अब बड़ी जानकारी सामने आई है। यह जानकारी कोई और नहीं बल्कि रालोजद प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने दी है। उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि शालिनी मिश्रा दिल्ली में थी। इसी के कारण वह कल की मीटिंग में शामिल नहीं हुई थी। 

बता दें कि, अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि, "आश्चर्य है! कैसे अफवाह व भ्रम फैलाये जाते हैं! सुर्ख़ियों में है खबर - जदयू विधायक गायब/मोबाइल बन्द! अरे भाई, खबरों में घसीटे जा रहे विधायकों में से एक श्रीमती शालिनी मिश्रा जी अभी मेरे साथ दिल्ली से पटना आ रही फ्लाइट में बैठी हैं। आखिर निजी व्यस्तता भी होती है सबकी"।

गौरतलब हो कि, आज जदयू के मंत्री विजय चौधरी के आवास पर शाम पांच बचे बड़ी बैठक होने वाली है। इस बैठक की अध्यक्षता सीएम नीतीश करेंगे। बीते दिन सीएम नीतीश जब श्रवण कुमार के आवास पहुंचे थे तो वहां केवल 20 विधायक ही पहुंचे थे। जिसके बाद सीएम नीतीश के नाराज होने की खबरें भी सामने आई थी। वहीं कल यानी 12 फरवरी को नई सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। ऐसे में सरकार अपने बहुमत साबित कर पाती है या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगी।  

Suggested News