बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश- लालू की सत्ता पर बड़ा निशाना ... बिहार में बदल गया शोषक का चेहरा, जब भी मौका मिला इन्होंने शोषण किया

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश- लालू की सत्ता पर बड़ा निशाना ... बिहार में बदल गया शोषक का चेहरा, जब भी मौका मिला इन्होंने शोषण किया

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोले जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को फिर से जदयू की नीतियों को कठघरे में खड़ा किया. महात्मा फुले समता परिषद द्वारा शहीद जगदेव प्रसाद की जयन्ती समारोह में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि हम हर साल महापुरुष की जयंती मनाते हैं. समता परिषद द्वारा सभी जिलो में आयोजन किया गया है. लेकिन हमारे कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की गई है. उन्होंने कहा कि जेडीयू के द्वारा भी जगदेव प्रसाद की जयंती पर रोक लगाने की कोशिश की गई. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि सीएम नीतीश कुमार के साथ साथ अन्य नेता भी समता परिषद के कार्यक्रम में शामिल हुए थे लेकिन इस बार इस कार्यक्रम पर रोक लगाने की कोशिश की गई. 

उन्होंने कहा कि जगदेव प्रसाद के विचार को आगे बढ़ाने का कम हम सभी कर हैं. जेडीयू के द्वारा इनकी जयंती को लेकर पहले कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ था लेकिन हम सभी ने समता परिषद द्वारा पहले से ही कार्यक्रम की तारीख़ तय की थी. अब अचानक से जदयू ने भी जयंती मनाने का निर्णय ले लिया. पार्टी की क्या रणनीति है यह समझ से परे है. 

उन्होंने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद के द्वारा हुए जगदेव जयंती आयोजन में हम सब ने देखा है कि नई पीढ़ी को गुमराह करने कि कोशिश की गई है. कुशवाहा ने कहा कि जगदेव प्रसाद ने समाज को बांटने की बात कभी नहीं की. वे व्यवस्था बदलने की बात करते थे. वे परिवर्तन को लेकर कहते थे कि सभी को साथ लेकर चलना है. ऊपर नीचे के बजाय एक साथ बैठने की बात कही थी. सभी जाति और समाज को लेकर चलने की बात कही गई. लेकिन जगदेव जयंती के बहाने अब लोगों को भ्रमित किया जा रहा है. 

कुशवाहा ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज भी सत्ता कुछ लोगों के हाथों में है. शोषक लोग का चेहरा बदल गया है. बिना लालू-नीतीश का नाम लिए उन्होंने कहा कि पिछले 35 वर्षों से बिहार में सत्ता किसके हाथ में सता है जनता देख रही है.जब भी मौक़ा मिला है इनलोगो ने शोषण किया है. पिछले वर्षों में अतिपिछड़ा और दलितों को सत्ता नहीं मिली है. 


Suggested News