बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा की नीतीश-ललन को खुली चुनौती ! जदयू को बचाने के लिए बुलाई बैठक, तारीख तय

उपेंद्र कुशवाहा की नीतीश-ललन को खुली चुनौती ! जदयू को बचाने के लिए बुलाई बैठक, तारीख तय

पटना. जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को एक बार फिर से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा है. उन्होंने एक पत्र जारी कर जदयू की कमजोर होती स्थिति और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रवैये पर बड़ा सवाल किया है. 

कुशवाहा ने कहा है कि हमारी पार्टी अपने आंतरिक कारणों से रोज व रोज कमजोर होती जा रही है। महा गठबंधन बनने बाद हुए विधानसभा उप चुनावों के परिणाम आने के समय से ही मैं पार्टी की स्थिति से मां. मुख्यमं जी को लगातार अवगत कराते आ रहा हूँ। समय-समय पर पार्टी की बैठकों में भी मैंने अपनी बातें रख हैं। बिगत एक डेड महिने से मैंने हर संभव तरीके से कोशिश की है कि दिनानुदिन अपना अस्तित्व खोत जा रही पार्टी को बचाया जा स के।मेरी कोशिश आज भी जारी है। परन्तु तमाम प्रयासों के बावजूद मा. मुख्यमंत्री   की ओर में मेरी बातों की न सिर्फ अनदेखी की जा रही है बल्कि उसकी व्याख्या भी गलत तरीके से की जा रही है। मेरी चिंता और जहां तक मैं समझता हूं आप सभी की चिंता भी इस बात को लेकर है कि अगर जदयू बिखर गया तो उन करोड़ों लोगों का क्या होगा जिनके अरमान इस दल के साथ जुड़े हुए हैं और जिन्होंने बड़े बड़े कष्ट सहकर और अपनी कुर्बानी देकर इसके निर्माण में अपना योगदान किया है।

साथ ही राजद की ओर से "एक खाम डील" और जद (यू.) का राजद के साथ विलय की चर्चा ने न सिर्फ पार्टी के निष्ठावान नेताओं/ कार्यकर्ताओं वरन आम जन मानस को भी झकझोर कर रख दिया है। ऐसी परिस्थिति में हम सबके समक्ष राजनीतिक शुन्यता की स्थिति बनती जा रही है। अतः आज आवश्यकता इस बात की आ गई है कि हम सब मिलकर उक्त विषय पर विमर्श करें। इस हेतु आप से आग्रह है कि अपने साथियों के साथ निम्नलिखित कार्यक्रमानुसार उपस्थित हो कर चर्चा में भाग लेने का कष्ट करेंगे। 

उन्होंने तमाम मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बैठक की तारीख:- 19 एवं 20 फरवरी 2023 रखी है. पटना के सिन्हा लाईब्रेरी में सुबह 11 बजे से कुशवाहा बैठक करेंगे. 


Suggested News