बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुढ़नी उपचुनाव में JDU की हार पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- 'पार्टी को बहुत कुछ सीखने की जरूरत, जनता के हिसाब से चलना पड़ेगा'

कुढ़नी उपचुनाव में JDU की हार पर बोले उपेंद्र कुशवाहा- 'पार्टी को बहुत कुछ सीखने की जरूरत, जनता के हिसाब से चलना पड़ेगा'

पटना. कुढ़नी विधानसभा चुनाव का परिणाम जारी हो गया है। भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता ने महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुशवाहा को 3249 वोटों से पराजित दिया है। इस चुनाव परिणाम सामने आने के बाद जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू को आत्ममंथन करने की जरूरत बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा इस चुनाव परिणाम से जदयू को बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

कुढ़नी चुनाव परिणाम सामने आने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा, 'क्या हार में, क्या जीत में किंचित नहीं भयभीत मैं । कर्तव्य पथ पर जो मिला यह भी सही वो भी सही ।। कुढ़नी के परिणाम से हमें बहुत कुछ सीखने की ज़रूरत है। पहली सीख- “जनता हमारे हिसाब से नहीं बल्कि हमें जनता के हिसाब से चलना पड़ेगा।”

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग हुई थी। यहां शुरू से ही भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता और महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के बीच मुकाबला बताया जा रहा था। आज उपचुनाव की काउंटिंग हुई तो परिणाम अनुमानों के अनुसार ही रहा। हालांकि कांटे की टक्कर में बीजेपी प्रत्याशी ने जदयू प्रत्याशी को अंतिम चरण तक 3249 वोटों से हरा दिया।

Suggested News