बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी के जन विश्वास यात्रा पर कसा तंज, बिहार की सभी 40 सीट जितने का किया दावा

उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी के जन विश्वास यात्रा पर कसा तंज, बिहार की सभी 40 सीट जितने का किया दावा

वैशाली:  पटना से सीतामढ़ी जाने के दौरान ग़ोरौल के महम्मदपुर में राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर करारा हमला करते हुए कहा कि लालू जी की नैया डूब चुकी है और इसी कोशिश में हैं कि कुछ भी पकड़ में आ जाए ,इसी को लेकर वह कुछ भी बोलते रहते है. वहीं तेजस्वी के जनविश्वास यात्रा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह कहीं भी घूम ले कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है क्योंकि बिहार से लेकर पूरे देश मे एनडीए की लहर है और बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए जीत हासिल करेगी. 

महम्मदपुर में राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का कार्यकर्ताओ ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो उपेंद्र कुशवाहा जैसा हो का नारा भी लगाया.

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा  स्वागत करने वालों में गोरौल प्रखंड अध्यक्ष शिवजी पटेल, जिला सचिव संजय कुशवाहा, संजय कुमार कुशवाहा, उदय कुमार, सर्वेश कुमार, मुकेश कुमार, उपेंद्र कुमार, राजगीर भगत, चंदन कुमार, संतोष कुमार, अर्जुन पासवान, ब्रजेश पासवान, प्रेम कुमार, धर्म कुमार, सुभाष सिंह, सुनील कुमार सिंह, अभिषेक कुमार सहित अन्य शामिल थे.


वैशाली से अमरेश कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News