बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन के मटन-भात भोज पर नहीं थम रहा बवाल, विजय सिन्हा ने डीएम को लिखा पत्र, सिटिंग जज से जांच की मांग

ललन के मटन-भात भोज पर नहीं थम रहा बवाल, विजय सिन्हा ने डीएम को लिखा पत्र, सिटिंग जज से जांच की मांग

पटना. जदयू अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह द्वारा कार्यकर्ताओं को दिए गए मटन भात के भोज पर राजनीतिक हमला जारी है. अब भाजपा नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने ललन सिंह के महाभोज को लेकर डीएम को पत्र लिखा है. उन्होंने सरकार से पूरे मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराने की मांग की.

विजय सिन्हा ने कहा कि मुंगेर में जो महाभोज हुआ था उसमें कुछ लोगो ने अलग अलग तरह की बातें बताई हमने कहा था लोग बोल रहे है तो इन्होंने नोटिस भेजा है. जदयू जिलाध्यक्ष के नोटिस का जवाब दिया जाएगा. लेकिन मैं बता दूं कि इनके कार्यकर्ता के माध्यम से जानकारी मिली थी कि 32 हजार लोगों को भोज दिए हैं  तो मैंने भी एक पत्र वहां के डीएम को आज भेजा है. उनसे पूछा है कि आपको इस भोज की विधिवत सूचना थी कि नहीं. 

उन्होंने कहा कि प्रशासनिक व्यवस्था भीड़ नियंत्रित करने के लिए आपके द्वारा कोई आदेश निर्गत किया गया था कि नहीं. साथ ही मीट भात परोसने की जानकारी मिली है तो निगम क्षेत्र में इतने बड़े व्यवस्था के लिए स्लाटरिंग हाउस की व्यवस्था की गई थी कि नहीं. जानवर का स्वास्थ्य परिक्षण और मांस का परीक्षण किस पशु चिकित्सक और खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी के द्वारा किया गया था क्योंकि  लगभग आठ टन मांस आया है . यह करीब 40 लाख रुपए से ऊपर का मांस है तो इसका जीएसटी का भुगतान हुआ है या नहीं. 

उन्होंने कहा कि इन सभी बातों की जानकारी को लेकर हमने पदाधिकारियों को पत्र लिखा है. लखीसराय और मुंगेर में इसकी जांच होनी चाहिए और  हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करानी चाहिए.   


Suggested News