वैशाली के रहने वाले इंजीनियर की हजारीबाग में गोली मारकर हत्या

वैशाली के रहने वाले इंजीनियर की हजारीबाग में गोली मारकर हत्या

वैशाली: खबर वैशाली से है जहां हजारीबाग में कार्यरत इंजीनियर सत्येंद्र कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद उनके पैतृक गांव चक दरिया मातम का माहौल छा गया है गांव में रह रहे परिजनों को जैसे ही इंजीनियर सत्येंद्र कुमार सिंह की हत्या किए जाने की सूचना मिली उसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया इंजीनियर सत्येंद्र कुमार की हत्या से आसपास के आसपास के इलाके के लोग भी सकते में है मृतक सत्येंद्र कुमार सिंह एलएनटी कंपनी में इलेक्ट्रिक इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. 

जिसे अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है परिजनों का हत्या के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है लेकिन इंजीनियर सत्येंद्र सिंह की हत्या किए किए जाने को लेकर इलाके में गमगीन माहौल देखने को मिल रहा है आसपास के लोगों का कहना है कि इंजीनियर स्वतंत्र कुमार सिंह काफी मिलनसार व्यक्ति थे और जब भी वह छुट्टियों में आते थे अपने पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना जुलना पसंद करते थे. 

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने उनका नाम पूछा और चार गोली मार कर फरार हो गए. आनन-फानन में चालक उसे अस्पताल लेकर आया, पर वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. एलएनटी अधिकारी हजारीबाग में एनटीपीसी के गेस्टहाउस में रहकर डयूटी कर रहे थे. वह बड़कागांव से कटकमदाग तक बन रहे एनटीपीसी के कन्वेंयर बेल्ट निर्माण कार्य के इंचार्ज थे. उनकी डयूअी पतरा में थी और सुबह वे पतरा जाने के लिए निकले थे. पुलिस मामले के जांच में जुट गई है.


Find Us on Facebook

Trending News