बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस ने दुकानदार से रंगदारी मांगने और धमकी देने वाले मामले का किया खुलासा, चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

वैशाली पुलिस ने दुकानदार से रंगदारी मांगने और धमकी देने वाले मामले का किया खुलासा, चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

VAISALI: वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के कटहरा ओपी में अपराधी के द्वारा एक दुकानदार से रंगदारी मांगने की घटना सामने आई थी। जिस पर पुलिस ने महुआ SDPO के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जो टीम कार्रवाई करते हुए चार अपराधी को गिरफ्तार कर ली है। गिरफ्तार अपराधियों में हिमांशु उर्फ हेमंत, प्रिंस कुमार,रोशन कुमार, अनिमेश कुमार शामिल है।

इन अपराधियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, चोरी के मोबाइल और एक बुलेट गाड़ी भी बरामद किया है। बताया जा रहा कि, दुकानदार के सामने वाले दुकानदार ने हीं इस पूरी घटना को रचा था। जिसमें अपराधियों ने भी पूरी चतुराई के साथ इस घटना को अंजाम दिया। पहले मोबाइल दुकानदार के पास अपराधियों ने चोरी कर एक मोबाइल लाया और इसके बाद यह पूरी घटना को अंजाम दी गई। दुकानदार से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई और पैसा नहीं देने पर अंजाम भुगतने का धमकी दिया गया।

वहीं एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार अपराधी घटनास्थल पर पहुंचे और गोली भी चलाई। इसमें दुकानदार बाल बाल बच गया था। पुलिस के द्वारा बताया गया कि दो दुकानदार के बीच पूर्व का कोई विवाद था। जिसको लेकर दुकानदार आमने-सामने हो गए थे और सामने वाले दुकानदार ने पूरी घटना को अंजाम दिया था। पूरी घटना चेहराकला चौक के दुकानदार बृजेश शर्मा के साथ अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था लेकिन अब पूरे मामले का खुलासा वैशाली पुलिस ने कर दिया है। अपराधी का पुलिस अपराधी इतिहास भी खोजने में लगी हुई है और अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है।

25 तारीख को वैशाली जिले के कटहरा ओपी अंतर्गत बृजेश शर्मा से 5 लाख रंगदारी की मांग एवं गोलीबारी की घटना सामने आई थी। जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से हथियार गोली मोटरसाइकिल और एक मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है। मोबाइल चोरी का है। घटना करने के लिए मोबाइल दुकानदार से मोबाइल की चोरी की गई थी। पूरी कार्रवाई महुआ डीएसपी के नेतृत्व में किया गया है।

Suggested News