बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस ने ट्रक पर लोड टायर लूट कांड का किया खुलासा, कार, टायर और ट्रक के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

वैशाली पुलिस ने ट्रक पर लोड टायर लूट कांड का किया खुलासा, कार, टायर और ट्रक के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

VAISHALI : हाजीपुर औद्योगिक थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव से बीते दो जुलाई को हुई अपोलो कंपनी का टायर लोड ट्रक लूट मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार बदमाश के निशानदेही पर लूटी गई ट्रक, टायर एवं घटना में प्रयुक्त कार बरामद कर लिया है. पुलिस इस मामले में अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. यह जानकारी एसपी हरकिशोर राय ने रविवार को प्रेस बयान जारी कर मीडिया को दी.



बताया गया की बीते 2 जुलाई को औद्योगिक थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव से कार सवार चार बदमाशों ने अपोलो कंपनी का 143 टायर लोड ट्रक, चालक का ड्राइविंग लाइसेंस, मोबाइल एवं 8 हजार रुपए लूट लिया था. बताया गया कि घटना के समय ट्रक पर ट्रक का मालिक पटना जिले के नदी थाना क्षेत्र के बांसतल गांव निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र अजय कुमार यादव के साथ अपोलो टायर कंपनी के मैनेजर गोपालपुर थाना क्षेत्र के संपतचक गांव निवासी चंद्र कुमार के पुत्र संजय कुमार से बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. 



इस मामले में कंपनी के मैनेजर ने औद्योगिक थाना में लिखित आवेदन देकर लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. एसपी ने बताया की घटना की गंभीरता को देखते हुए औद्योगिक थाना कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मानवीय सूचना एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर घटना में शामिल एक बदमाश पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के चंदासी गांव निवासी धर्मेंद्र राय के पुत्र अनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. 



बताया गया की गिरफ्तार बदमाश के निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर लूटी गई ट्रक एवं 90 पीस टायर एवं घटना में प्रयुक्त कार को बरामद कर लिया है. एसपी ने बताया कि अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News