बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली सांसद वीणा देवी कोरोना पॉजिटिव, कई डॉक्टर भी हुए संक्रमित

वैशाली सांसद वीणा देवी कोरोना पॉजिटिव, कई डॉक्टर भी हुए संक्रमित

Muzaffarpur: जिले में कोरोना संक्रमण की बढ़ी गति अभी थमी नहीं है. विस्फोटक होती जा रही स्थिति के बीच बुधवार को आयी रिपोर्ट में वैशाली की सांसद वीणा देवी सहित 42 नए कोरोना मरीज मिले हैं. सांसद के अलावा दो वरिष्ठ सहित दर्जन भर से अधिक जूनियर डॉक्टर संक्रमित मिले हैं. 

एसकेएमसीएच के प्राचार्य डॉ. विकास कुमार ने सांसद सहित कुल 42 संक्रमितों की पुष्टि की है. कोरोना की स्थिति की समीक्षा करते डीएम डॉ.चन्द्रशेखर सिंह ने कहा कि जिले में फिलहाल लॉकडाउन की स्थिति नहीं है. हालात पर प्रशासन की पैनी नजर है.

बुधवार को मिले 42 नए संक्रमितों के साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 568 हो गया है. मुजफ्फरपुर से जांच के लिए गया और दरभंगा मेडिकल कॉलेज भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट  गुरुवार तक आ सकती है. रिपोर्ट आने के बाद यह ग्राफ अचानक ऊपर जाने की आशंका है. रिपोर्ट पर सबकी नजरें टिकी हैं. इधर, बुधवार की रिपोर्ट से एसकेएमसीएच की स्थिति और खराब हो गई है. यहां से लिए गए 19 सैंपलों में सबकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. इनमें दो सीनियर के अलावा अधिकांश जूनियर डॉक्टर शामिल हैं. मेडिकल कॉलेज के कई वरीय डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं.

रिपोर्ट आने के बाद सांसद वीणा देवी इलाज के लिए पटना एम्स रवाना हो गई. उनके पति एमएलसी दिनेश सिंह ने इसकी पुष्टि की है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के वक्त अपनी गाड़ी से दिल्ली से आने के बाद सांसद ने कोरोना जांच कराई थी. उस समय रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. सांसद के संक्रमित होने से उनके संपर्क में रहने वाले लोगों की बेचैनी बढ़ गई है. दो दिन पहले ही सांसद जिला परिषद की बैठक में शामिल हुईं थीं.  


Suggested News