क्रोध के दुश्मन और बेहद ही सरल और धैर्यवान व्यक्ति रहे हैं वाजपेयी

क्रोध के दुश्मन और बेहद ही सरल और धैर्यवान व्यक्ति रहे हैं वाजपेयी

N4N DESK :  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को एम्स में पिछले 24 घंटे से फुल लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है। उनकी हालत पिछले 36 घंटे से अत्यंत नाजुक बनी हुई है। पूरे देश में उनके स्वस्थ्य होने के लिए प्रार्थना और पूजा अर्चना का दौर जारी है। 

बेहद ही सरल और धैर्यवान व्यक्ति रहे हैं वाजपेयी

तमाम मुद्दों पर लोगों से अलग सोच रखने वाले अटल बिहारी उच्च विचार के मालिक रहे हैं। बेहतरीन कवि, महान नेता और सफल पीएम के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ उनके विरोधीगण भी बड़ी शान से करते हैं। उनके जीवन के बहुत सारे रोचक पहलू रहे हैं, जिसका खुलासा उनकी भतीजी करुणा शुक्ला ने किया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए करुणा शुक्ला कहा कि उनके चाचा अटल बिहारी एक बेहद ही सरल और धैर्यवान व्यक्ति रहे हैं।

रसोई में घुसकर बनाते थे काफी व्यंजन

करुणा शुक्ला ने बताया कि वाजपेयी क्रोध के दुश्मन रहे है। अपने पूरे जीवन में मैंने कभी उन्हें क्रोध करते नहीं देखा। उन्होंने बताया कि चाचा वाजपेयी जब भी जब भी ग्लावियर आते थे तो घर में त्योहार का माहौल हो जाता था। बच्चों से प्रेम करने वाले अटल खाना खाने और पकाने के बेहद शौकीन रहे हैं। वो जब भी हमसे मिलने आते थे तो रसोई में घुसकर काफी व्यंजन बनाते थे। अपना बचपन याद करते हुए करूणा ने कहा कि अटल जी के साथ बीता उनका हर लम्हा बेहद खास हैं, वो हमेशा बहुत अच्छी-अच्छी बाते बताया करते थे। करूणा ने कहा कि अटल जी को कढ़ी, गरम गुलाब जामुन और खीर बहुत पसंद रहा हैं।

Find Us on Facebook

Trending News