बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाल्मिकी नगर के RJD उम्मीदवार दीपक यादव ने वर्तमान जदयू सांसद सुनील कुशवाहा को कहा 'पकाऊ बैल की औलाद', बयान की पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी ने की निंदा, गरमायी राजनीति

वाल्मिकी नगर के RJD उम्मीदवार दीपक यादव ने वर्तमान जदयू सांसद सुनील कुशवाहा को कहा 'पकाऊ बैल की औलाद',  बयान की पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी ने की निंदा, गरमायी राजनीति

BETIA : वाल्मिकी नगर लोकसभा में राजद के प्रत्याशी दीपक यादव के द्वारा वर्तमान जदयू सांसद सुनील कुमार कुशवाहा के विरुद्ध की गई आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसको लेकर अब महागठबंधन में शामिल दलों में ही विरोध शुरू हो गया है। राजद प्रत्याशी की विवादित बयान  को लेकर महागठबंधन के घटक कांग्रेस के नेता प्रवेश मिश्रा ने निंदा की है। 

दरअसल, दीपक यादव ने एक बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच वर्तमान सांसद का नाम लिए बगैर कहा कि हमारी लड़ाई ना भाजपा से है, ना एनडीए से है हमारी लडाई पकाऊ बैल की औलाद से है। अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर वर्तमान सांसद सुनील कुमार ने कहा कि जनता सब कुछ देख रही है, जानता ही इसका फैसला करेगी। दिवंगत सांसद बैजनाथ प्रसाद महतो के विरुद्ध में जो बोला जा रहा है उसे भी देख रही है, मैं तो दीपक यादव को बड़ा भाई मानता हूं। वहीं दीपक यादव के इस बयान के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी कांग्रेस नेता प्रवेश मिश्रा ने अपने ही घटक दल के प्रत्याशी दीपक यादव के इस बयान पर का निंदा किया है।

 बता दें 2020 में सांसद बैजनाथ प्रसाद की मृत्यु के बाद उनके पुत्र को टिकट मिला। बिहार में विधानसभा के साथ वाल्मीकि नगर लोकसभा का उप चुनाव 2020 में हुआ। जिसमें सुनील कुमार कांग्रेस से प्रत्याशी के रूप में प्रवेश मिश्रा को 22000 वोट से चुनाव हराकर सांसद बने। दीपक यादव फिलहाल महागठबंधन के राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार हैं । 7 अप्रैल को दीपक यादव ने राष्ट्रीय जनता दल ज्वाइन किया। इसके साथ ही उन्हें वाल्मीकि नगर से राष्ट्रीय जनता दल के लिए टिकट दिया गया है। दीपक यादव एक उद्योगपति है, जिनका बगहा में तिरुपति शुगर मिल चलता है।

REPORT - ASHISH KUMAR

Suggested News