बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे जंक्शन पर जीआरपी-आरपीएफ के हत्थे चढ़ा वाहन चोर, जंक्शन से चुराई चोरी की स्कूटी बरामद,चोर का खंगाला जा रहा आपराधिक इतिहास

रेलवे जंक्शन पर जीआरपी-आरपीएफ के हत्थे चढ़ा वाहन चोर, जंक्शन से चुराई चोरी की स्कूटी बरामद,चोर का खंगाला जा रहा आपराधिक इतिहास

ALIGARH : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अलीगढ़ रेलवे जंक्शन से वाहन चोरी करने वाले एक शातिर चोर को जीआरपी और आरपीएफ पुलिस की संयुक्त टीमों द्वारा स्टेशन से स्कूटी चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। रेलवे स्टेशन से वाहन चोरी करने वाले वाहन चोर के कब्जे से स्टेशन से चुराई गई स्कूटी बरामद करते हुए उसके खिलाफ जीआरपी थाने पर धारा-(379,411) के तहत मुकदमा दर्ज का न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि एसआई रवि सिंह हमराह कांस्टेबल रवि कुमार मीणा को साथ लेकर स्टेशन एरिया में अपराध रोकथाम ड्यूटी पर प्लेटफार्म नंबर 07 पर साइड सर्कुलेटिंग एरिया में मौजूद थे। तभी RPF/GRP के पर्यवेक्षण मे RPF एवं GRP अलीगढ स्टाफ द्वारा यात्री संपत्ति की चोरी एवं लूट की घटनाओं की रोकथाम एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत वाहन चोरी करने वाले थाना गांधी पार्क क्षेत्र के मंदिर का नगला जाट की नगर निवासी शातिर वाहन चोर राजू वर्मा पुत्र मुकेश वर्मा को रेलवे जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में खड़े वाहनों में से स्कूटी चुराते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। 

संयुक्त टीमों द्वारा रेलवे जंक्शन से वाहन चोरी करने वाले शातिर वाहन चोर के कब्जे से रेलवे जंक्शन से चुराई गई काले रंग की स्कूटी को बरामद करते हुए जीआरपी थाने पर चोरी करने की धारा-379,411 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसके बाद वाहन चोरी करने वाले अभियुक्त को पुलिस अभी रक्षा में न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया है इसके साथी पुलिस की संयुक्त टीमों के द्वारा वाहन चोर का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

Suggested News