जदयू नेता का बार बालाओं के साथ 'डर्टी डांस' का वीडियो वायरल, अश्लील गाने पर ठुमके लगाते नजर आये 'नेताजी'

जदयू नेता का बार बालाओं के साथ 'डर्टी डांस' का वीडियो वायरल, अश्लील गाने पर ठुमके लगाते नजर आये 'नेताजी'

AURANGABAD : सत्ताधारी दल जदयू के एक नेता का बार बालाओं के साथ डर्टी डांस का वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि NEWS4NATION वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता है। वायरल वीडियो में रफीगंज थाना के वार गांव निवासी जदयू के वरीय नेता बृजकिशोर पाठक न केवल डर्टी डांस कर रहे है। बल्कि वे बार बालाओं के साथ गंदी हरकत भी कर रहे है। वीडियो के बैकग्राउंड में भद्दा सा भोजपुरी गीत भी बज रहा है। गीत पर नेताजी ठुमके भी लगा रहे है। नेताजी ऐसा करे भी तो क्यो न क्योकि बिहार में सरकार उनकी है। वें सत्ताधारी दल जदयू के नेता है। 

उनकी पार्टी के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार मुख्यमंत्री है। ऐसे में सत्ताधारी दल का नेता होने की हनक में नेताजी ने थोड़ी सी रंगरेलियां मना ली तो पार्टी पर कौन सा पहाड़ टूट पड़ा। नेताजी रंगीन मिजाज है, तो तबीयत रंगीन करना लाजिमी ही है। नेताजी ने तो तबीयत रंगीन कर ली पर बुरा हो उनके कारनामें को कैमरे में कैद कर वीडियो को वायरल कर देनेवालों का। 

वीडियो के वायरल होने के बाद कथित मोटी चमड़ी वाले नेताजी की सेहत पर फर्क नही पड़ा है पर उनके गांव और आसपास के गांव के लोग बड़े मजे लेकर वीडियो को देखकर नेताजी के रंगीनमिजाजी को लेकर तरह तरह के कशीदे गढ़ रहे है। 

इस बारे में डर्टी डांस कर रहे नेता जी से बात कर उनका पक्ष जानने की लिए बात की गई तो उन्होंने अपना वीडियो होने से साफ इनकार किया। उन्होंने कहा की मेरे शरीर पर किसी और का चेहरा लगाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मगर वीडियो में साफ तौर पर जदयू नेता बृजकिशोर पाठक ही है जो बार बालाओं के साथ गंदी गंदी हरकतें कर रहे हैं।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News