बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शराब और शबाब में डूबे युवकों का वीडियो वायरल, पिस्टल लहराते कर रहे अश्लील हरकत

पटना में शराब और शबाब में डूबे युवकों का वीडियो वायरल, पिस्टल लहराते कर रहे अश्लील हरकत

पटना। बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है। ऐसा ही एक मामला राजधानी पटना से सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शराब कारोबारी शराब की बोतल के साथ बार बालाओं के संग बंद कमरे में अश्लील डांस और पिस्तौल लहराते हुए नजर आ रहे हैं। 

मामला पटना के नेउरा ओपी थाने इलाके का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में करीब आधा दर्जन शराब धंधेबाज शराब पार्टी करते दिख रहे है। वीडियो में डांस के दौरान पिस्तौल लहराते नजर आ रहे हैं। इसमें इन लोगों के साथ एक लड़की भी मौजूद है जिसके साथ शराब पार्टी करते लोग रंगरेलिया मनाते नजर आ रहे हैं. अश्लील वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें न सिर्फ बार बाला के साथ आपत्तिजनक हालत में लोग दिख रहे हैं बल्कि शराब भी पी जा रही है. 

वीडियो में दिख रहा है कि बिहटा के महमतपुर निवासी अभिषेक कुमार, ओपी गोढ़ना निवासी विपुल कुमार और आशुतोष कुमार उर्फ आशु समेत कई शराब कारोबारी शामिल है। हालांकि, न्यूज़ 4 नेशन इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन बताया जा रहा है कि इसमें शामिल जो लोग वे शराब के धंधे से जुड़े हैं और सब एक जगह पर बंद कमरे में पार्टी मना रहे थे. 

अब वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर से लोग शराबबंदी की जमीनी हकीकत पर भी सवाल कर रहे हैं. साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी होने लगी है. 


Suggested News