बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बालू उठाव को लेकर हुई गोलीबारी का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, एसपी बोले-जांच के बाद होगी कार्रवाई

नालंदा में बालू उठाव को लेकर हुई गोलीबारी का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, एसपी बोले-जांच के बाद होगी कार्रवाई

NALANDA : बिहार में सत्ता और समय किसी का भी हो, लेकिन इससे बालू माफियाओं को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है. तभी तो आए दिन ज़िले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से गोलीबारी में हत्या जैसे मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा के मुख्यालय बिहाशरीफ़ का है. जहां के नगर थाना बिहार के बनौलिया मोहल्ले में बालू उठाव को लेकर दो गुटों में गोलीबारी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

हालाँकि वायरल वीडियो 5 माह पूर्व का ही बताया जाता है. लेकिन वीडियो वायरल कल शाम से हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दर्जनों की संख्या में बालू माफ़िया अपने सहयोगियों के साथ गोलीबारी कर इधर उधर छुपते हुए भागते नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता है. 

घटना के संबंध में एसपी अशोक मिश्रा ने कहा की मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही बदमाशों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. आपको बताते चलें कि पीड़िता कारी देवी पति स्व. खूबलाल यादव ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है. 

उन्होंने थाने को लिखित शिकायत में बताया है कि बनौलिया वार्ड संख्या 32 के पूरब टोला रोड उत्तर साइड तालाब के किनारे लगभग 2000 घन फीट पीला बालू रखा हुआ था. जिसे मोहल्ले के ही स्व. ब्रह्मदेव यादव के पुत्र भूषण यादव और इनकी पत्नी दयानंद पासवान, चंद्रशेखर यादव का पुत्र रजनीकांत यादव, सहित अन्य लोग रात एवं दिन को चोरी छिपे जुगाड़ गाड़ी के ज़रिए लेकर जा रहे थे. जब इसका उन्होंने विरोध किया तो घर पर चढ़कर अपने सहयोगियों के साथ मिलकर गोलीबारी शुरु कर दिया. जिससे किसी तरह भाग कर अपनी बचाई है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News