मोतिहारी में युवक को बांधकर निर्मम पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में युवक को बांधकर निर्मम पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में लोगों के बीच पुलिसिया कार्रवाई का भय समाप्त हो गया है। लोग धड़ल्ले से कानून को अपने हाथ मे लेकर पुलिस को चुनौती देते हुए दंड अपने से देने में जुटे है। ढाका थाना क्षेत्र में चोरी के आरोप में घर में बंद कर दो युवकों के बेहरमी से पिटाई का वायरल वीडियो का मामला अभी शांत भी नही हुआ था कि पताही में एक युवक का दोनों हाथ बांधकर बेहरमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पताही के युवक की पिटाई का वायरल वीडियो देखने पर आमलोगों के रूह कांप जाएगा। लेकिन युवक को पीटने वाले को न तो दया है नही कानून व पुलिस का कोई भय। सोशल मीडिया पर लोग यह कहते नही थक रहे कि अब जिला में पुलिस और कानून का भय समाप्त हो गया है। तभी लोग कानून को हाथ मे लेकर निर्दयी के तरह पिट रहे है। हालाँकि वायरल वीडियो के जांच में पुलिस जुटी है। मोतिहारी एसपी ने बताया की वायरल वीडियो का जांच कर दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


पताही थाना क्षेत्र के इस वायरल वीडियो में युवक चीख चिल्ला कर रहम की भीख मांग रहा है। लेकिन पिटाई करने वाला बेहरमी से मिनट भर में युवक के शरीर पर दर्जनों डंडा गिरा रहा है। वीडियो में युवक की बेहरमी की पिटाई का वीडियो देखने पर आमलोगों के रूह कांप जाएगा। वायरल वीडियो 15 दिन पुराना बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पिटाई खा रहा युवक ट्रेक्टर ड्राइवर गोपाल कुमार बताया जा रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक 10 नवंबर को गोपाल के ट्रेक्टर थ्रेशर में बरका बलुआ गांव के 12 वर्षीय बालक किसन का कटने से मौत हो गया था। जिसके बाद गोपाल को लोगों ने पकड़ रस्सी से बांध पिटाई करना शुरू कर दिया। मोके पर पहुँची पुलिस ने गोपाल को लोगों के भीड़ से निकालकर इलाज कराकर उसे जेल भेज दिया था।  थ्रेशर में बच्चे के कटने के मामले में मृत बालक के पिता मोहन गोसाई ने थाना में आवेदन देकर गांव के मोहन साह ,उसके बेटा एवं ट्रेक्टर ड्राइवर गोपाल पर बेटा का हत्या का आरोप लगाया था। 

पुलिस ने मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कर गोपाल को जेल भेज दिया था। थाना अध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का पूर्व में जानकारी नहीं था। सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी हुआ है। पिटाई खा रहा युवक ट्रेक्टर ड्राइवर गोपाल है , जिसे पुलिस ने भीड़ से निकाल इलाज करा जेल भेज दिया था। पुलिस वायरल विडियो का जांच कर रही है। वही मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि वायरल वीडियो के जांच का आदेश दिया गया है। जांच में दोषी पाए जाने वाले के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गयी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News