पटना में स्कूली छात्र की बेल्ट-घूसों से पिटाई का वीडियो वायरल, दया की भीख मांगता रहा, नहीं पसीजा बदमाशों का दिल

पटना में स्कूली छात्र की बेल्ट-घूसों से पिटाई का वीडियो वायरल, दया की भीख मांगता रहा, नहीं पसीजा बदमाशों का दिल

पटना. राजधानी में एक बार फिर से स्कूली छात्र की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में चार से पांच युवक बारी-बारी से उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। हांलाकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है।

छात्र ने लगाई थी गुहार

पिटाई के दौरान छात्र बार-बार युवकों से गुहार लगाता था। रोते-रोते उसने खुद को छोड़ देने की गुजारिश भी की, लेकिन बदमाश का दिल नहीं पिघला और लगातार उसकी पिटाई करते रहे। अब पटना पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद मारपीट कर रहे लड़कों की तलाश कर रही है। ये वीडियो पटना के नौबतपुर थाने के कैंब्रिज पब्लिक विद्यालय के पास का बताया जा रहा है।

पिटाई के दौरान बनाया वीडियो

बदमाशों ने छात्र की बेरहमी से पिटाई के दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। इसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया गया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जानकारी के अनुसार, स्कूल से घर जाते समय बदमाशों ने छात्र की लात, घूसों और बेल्ट से बेदम पिटाई कर दी। वीडियो में छात्र को मारते हुए बदमाश पूछ भी रहे हैं कि उस दिन की पिटाई में वो शामिल था या नहीं? छात्र के मना करने के बावजूद बदमाशों ने उसकी खुलेआम पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो भी बनाया गया। बताया जा रहा वायरल वीडियो पुलिस के आला अफसरों तक पहुंच गया है। बदमाश उस छात्र की पिटाई क्यों कर रहे हैं इसका पता अब पुलिस लगाने में जुटी है।

लड़की को लेकर विवाद की चर्चा 

ऐसे में चर्चा है कि युवकों ने लड़की को लेकर ही छात्र की पिटाई की है। हालांकि, इस संबंध में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।


Find Us on Facebook

Trending News