बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

अररिया के पलासी थाना क्षेत्र में पिस्टल के साथ एक युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक पिस्टल घुमा रहा है और फायर के विषय में बता रहा है.  इस बावत पलासी थाना अध्यक्ष शिवशंकर का कहना है कि वायरल वीडियो की जानकारी मुझे लोगों ने फोन पर दी है. पलासी थानेदार शिव शंकर ने बताया कि वीडियो में दिख रहे लड़के की गिरफ्तारी के लिए मै खुद लगा हुआ हूँ और गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है .

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था इसमें एक युवक हाथ मे पिस्टल लहराते हुए फायरिंग के बारे में  बता रहा है. यह वीडियो किसी ने नगर थाना के एसएचओ शिव शंकर को उपलब्ध कराया. इसके बाद पुलिस उक्त युवक की तलाश शुरू की.बता दें अभी दो महीने पहले ही अररिया में अवैध हथियार लहराते एक युवक का वीडियो वायरल होने के बाद नगर थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ युवक को गिरफ्तार किया था.पुलिस ने उसे शहर के गोढ़ी चौक के पास से गिरफ्तार किया. सोशल मीडिया पर उसका एक वीडियो वायरल हुआ था इसमें एक युवक हाथ मे पिस्टल लहराते हुए गाली गलौज करते हुए किसी को गोली मारने की बात कह रहा है. 

हालाकि न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन एक के बाद एक हथियार लहराते वीडियो के वायरल होने से सवाल खड़ा होता है कि क्या पुलिस की हनक खत्म हो गई है.

Suggested News