नालंदा : चुनाव प्रचार में गए जदयू प्रत्याशी के काफिले पर लोगों ने की रोड़ेबाजी, कई कार्यकर्ता जख्मी

नालंदा : चुनाव प्रचार में गए जदयू प्रत्याशी के काफिले पर लोगों ने की रोड़ेबाजी, कई कार्यकर्ता जख्मी

NALANDA : इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के निवर्तमान विधायक और जदयू प्रत्याशी चन्द्रसेन प्रसाद आजप्रचार के लिए तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र की मंडाछ पंचायत के शिवशंकरपुर गांव गये थे. जहाँ उनके काफिले पर रोड़ेबाजी की गयी. हमले में कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं. कई समर्थकों के चोटिल होने की सूचना है.

बाद में पुलिस के पहुँचने पर विधायक के काफिले को वहां से सुरक्षित निकाला गया. इस मामले में विधायक ने एफआईआर के लिए तेल्हाड़ा थाने में आवेदन दिया है. विधायक चंद्रसेन प्रसाद ने बताया कि जनता से मिलने शिवशंकरपुर गांव गये थे. उसी दौरान लालू यादव जिंदाबाद, नीतीश कुमार मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए दर्जनों लोगों ने हमला कर दिया. 

इससे प्रचार वाहन में बैठे तीन कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गये. उनका कहना है कि यह घटना सुनियोजित है. सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो उनकी जान बची. इसके बाद सभी गाड़ियों को गांव से निकाला गया. 

बताया जा रहा है की शिवशंकरपुर गांव के लोग सड़क नहीं बनने से नाराज है. पहले से ही विधायक का विरोध कर रहे हैं. सड़क नहीं तो वोट नहीं... का बैनर-पोस्टर लगाकर विरोध प्रदर्शन भी कर चुके हैं. ग्रामीण पहले से ही आक्रोशित थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News