बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निगरानी ब्यूरो का बड़ा एक्शन: भ्रष्ट सप्लाई अफसर के ठिकानों पर छापा, शुरुआत में ही 12 लाख नकद व1 किलो सोना मिला

निगरानी ब्यूरो का बड़ा एक्शन: भ्रष्ट सप्लाई अफसर के ठिकानों पर छापा, शुरुआत में ही 12 लाख नकद व1 किलो सोना मिला

PATNA : निगरानी ब्यूरो एक भ्रष्ट अफसर के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। आय से अधिक संपत्ति मामले में यह छापेमारी जारी है। शुरुआती दौर की छापेमारी में ही अकूत संपत्ति का पता चला है। पहले घंटे की छापेमारी में 1200000 रुपए नकद व लगभग 1 किलो सोना मिला है। हाजीपुर में आलीशान घर के अलावे बैंकों में करोड़ रू जमा है। दिल्ली में दो फ्लैट व 10 लाख के किसान विकास पत्र मिला है। 

 निगरानी ब्यूरो से मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के मुसहरी ब्लॉक में पदस्थापित प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी जिसे जिले का सप्लाई माफिया कहा जाता है उसके ठिकानों पर छापेमारी जारी है। मुजफ्फरपुर स्थित आवास,सरकारी कार्यालय व शहर के एक मॉल में छापेमारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार अब तक 1200000 रुपए कैश व 1 किलो सोने के गहने बरामद हो चुके हैं। 

बताया जाता है कि इस भ्रष्ट माफिया ने अकूत संपत्ति अर्जित की है ।जिसमें मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित ग्रैंड मॉल में करीब डेढ़ करोड़ रुपेश से दो दुकान खरीदा है। वह जांच ब्यूरो की आंख में धूल झोंकने के लिए पत्नी के नाम पर दोनों दुकान खरीदा। लेकिन उसमें अपने नाम की जगह ससुर का नाम दे दिया। निगरानी ब्यूरो की तलाशी जारी है ।बताया जाता है कि यह भ्रष्ट अफसर कई सालों से मुजफ्फरपुर जिले में ही पदस्थापित है ।



Suggested News