बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौ साल बेमिसाल के तहत पटना साहिब में विकास तीर्थ कार्यक्रम का हुआ आयोजन, कार्यकर्ताओं ने कहा पीएम के नेतृत्व में देश लिख रहा विकास की नयी इबारत

नौ साल बेमिसाल के तहत पटना साहिब में विकास तीर्थ कार्यक्रम का हुआ आयोजन, कार्यकर्ताओं ने कहा पीएम के नेतृत्व में देश लिख रहा विकास की नयी इबारत

PATNA: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासनकाल के नौ साल पूरे होने के मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को विकास तीर्थ कार्यक्रम के तहत महाजन संपर्क अभियान चलाया गया। इस अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सभी नेताओं ने कहा कि पीएम मोदी के नौ वर्षों का शासनकाल काल उपलब्धियों से भरा है।

उन्होंने कहा कि, शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि से लेकर हर क्षेत्र में देश ने पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की नयी इबारत लिख रहा है। विदेशों में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है।‌ जनकल्याण की इतनी योजनाएं चलायी जा रही हैं। जिसको गिनते गिनते अंगुलियां थक जाएंगी, फिर भी पूरी नहीं होंगी। जन-धन योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना और किसान समृध्दि योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना ने अपने लक्ष्य को प्राप्त कर कामयाबी की नयी मिसाल कायम की है। सभा में रूपनारायण मेहता महानगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार के अलावा कई वार्ड पार्षद मौजूद थे।

इस मौके पर सांसद नीरज कुमार और पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद के साथ विधायक  नंदकिशोर यादव ने 1724 करोड़ लागत से बन रहे महात्मा गांधी सेतु सुपर स्ट्रक्चरतथा 2962 करोड़ की लागत से बन रहे समानांतर पुल का मुआयना किया। उन्होंनेइस पुल से लाभान्वित होने वाले लोगों से से बातचीत की। लोगों की समस्याएं सुनीं और अपने स्तर से उनकी समस्याओं का निदान करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर सांसद नीरज कुमार, रविशंकर प्रसाद और नंदकिशोर यादव अन्य नेताओं ने बड़ी पटनदेवी मंदिर में पूजा-अर्चना की एवं मंदिर के महंत गिरी से मुलाकात कर मंदिर की व्यवस्था और जरूरतों की जानकारी ली। कार्यक्रम में पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद, पटना साहिब विधायक नंदकिशोर यादव, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर, पटना की मेयर सीता साहू समेत कई लोग शामिल हुए।

Suggested News