बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगस्टर विकास दुबे की सनक से जीजा ने उठाया पर्दा- कहा- उसने समझाने पर अपनी मां को बहुत ही बेरहमी से पीटा था

गैंगस्टर विकास दुबे की सनक से जीजा ने उठाया पर्दा- कहा- उसने समझाने पर अपनी मां को बहुत ही बेरहमी से पीटा था

DESK : 8 पुलिस वालों के मर्डर के आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे का पुलिस ने चैप्टर क्लोज कर दिया. शुक्रवार को हुए एनकाउंटर में पुलिस ने कुख्यात विकास दुबे को मार गिराया. एनकाउंटर की पुलिस थ्योरी पर कई सवाल भी उठ रहे हैं लेकिन इस बीच विकास दुबे के जीजा ने विकास दुबे के सनक और उसकी बेरहमी की कहानी बताई है.

विकास दुबे ने बेरहमी से पीटा था मां को
विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भले ही यूपी पुलिस की थ्योरी पर कई सवाल उठ रहे हों. लेकिन गैंगस्टर विकास की अंत्येष्टि से लौट रहे उसके जीजा ने विकास की बेरहमी और उसकी सनकी की एक कहानी बताई है. विकास दुबे के जीजा दिनेश तिवारी ने कहा कि परिवार के लोग जब विकास को समझाते थे वो सब से लड़ जाता था. यहां तक कि जब विकास की मां ने उसे एक बार समझाने की कोशिश की तो विकास ने अपनी मां सरलादेवी को बड़ी बेरहमी से पीटा था. जीजा दिनेश तिवारी की माने तो विकास ने अपनी मां को इस तरह पीटा था कि मां का मल मूत्र तक निकल गया था.

सफेदपोशों से था विकास का गहरा रिश्ता
गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी रिचा से एसटीएफ ने घंटे पूछताछ की. एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि महिला थाने में रिचा से एसटीएफ और पुलिस ने रात 11 से 4 बजे तक पांच घंटा पूछताछ की थी. जांच में उसके खिलाफ बिकरू कांड से संबंधित कोई भी साक्ष्य नहीं मिले हैं.

वारदात के दौरान वह लखनऊ में थी. इसके चलते रिचा और उसके नाबालिग बेटे को सुबह एक रिश्तेदार के हवाले कर दिया गया. उसके खिलाफ अन्य मामलों की जांच की जा रही है. वहीं, दूसरी तरफ ऋचा से पूछताछ में विकास के कारोबारी  कई पार्टनरों के नाम से लेकर राजनीति कनेक्शन की जानकारी हुई है. विकास की किन-किन नेताओं से नजदीकी थी और उनके संरक्षण में वह अवैध काम कर रहा था. बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Suggested News