पटना के बिहटा में हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण, पटना-आरा मार्ग को किया जाम

पटना के बिहटा में हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण, पटना-आरा मार्ग को किया जाम

पटना. बिहटा स्थित कन्हौली गांव में सोमवार को एक युवक की हत्या के विरोध में मंगलवार को लोग सड़क पर उतरे। इस दौरान ग्रामीणों ने आरा बिहटा पटना मार्ग को पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया। साथ ही प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन के खिलाफ नारे भी लगाये।

बताते चलें कि सोमवार को बिहटा के कन्हौली गांव में  दो नाबालिग दोस्तों ने एक दोस्त को चाकू से गोद डाला था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि कन्हौली गांव में ही ऑटो ड्राइवर विकास कुमार (18 वर्ष) अपने दोस्त मनीष कुमार (16 वर्ष) एवं मनोज कुमार (17 वर्ष) के साथ मुर्गा बना रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों दोस्त मिलकर सोमवार को एक पार्टी का आयोजन किए थे। मनीष कुमार और मनोज कुमार प्याज काट रहा था। विकास चिकन बनाने की तैयारी कर रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर तीनों दोस्तों के बीच आपस में वाद विवाद शुरू हो गया।

देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि मनीष कुमार एवं मनोज कुमार ने मिलकर विकास कुमार को चाकुओं से गोद डाला। चाकू लगते ही विकास कुमार वही गिरकर छटपटाने लगा। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हुए और दोनों युवक मनीष कुमार एवं मनोज कुमार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मंगलवार को ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस-प्रशासन पर फूट पड़ा। स्थानीय लोगों ने मृतक के शव को बीच सड़क पर रखकर आरा बिहटा मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क खुलवाया।

Find Us on Facebook

Trending News