बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में परिजनों की मर्जी से कराई शादी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

गया में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में परिजनों की मर्जी से कराई शादी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

GAYA : जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के चरोखरी गांव में एक अनोखी शादी का मामला प्रकाश में आया है. जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की घरवालों और ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी. घटना शनिवार की देर रात की है. ग्रामीणों ने शादी का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, इस शादी की पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है.

प्रेमी जोड़े की पहचान बंटी कुमार और स्वीटी कुमारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था और दोनों गांव के बाहर बाजार में भी मिला करते थे. हमेशा की तरह वह शनिवार की रात भी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आया था, लेकिन इसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों को लग गई और फिर दोनों की शादी करा दी गई. इस दौरान ग्रामीणों को काफी भीड़ जमा हो गई थी.

ग्रामीण आनन-फानन में देर रात मंदिर में दोनों प्रेमी युगल को लाए. दोनों बालिग थे. जहां दोनों की शादी कराई गई. इस अनोखी शादी को देखने के लिए पूरा गांव पहुंचा हुआ था. शादी के लिए दोनों राजी हो गए. उसके बाद मंदिर में ही प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली. 

शादी के बाद बंटी और स्वीटी दोनों काफी खुश दिखे. मंदिर में दोनों एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई. शादी के बाद रविवार को बंटी अपने गांव खैरा प्रेमिका को लेकर चला गया. शादी का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News