बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अंडरपास बनाने के विवाद में ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, चार जवान हुए जख्मी, पुलिस ने 4 उपद्रवियों को किया गिरफ्तार

नालंदा में अंडरपास बनाने के विवाद में ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, चार जवान हुए जख्मी, पुलिस ने 4 उपद्रवियों को किया गिरफ्तार

NALANDA : जिले के भागनविधा ओपी थाना क्षेत्र इलाके के पचासा गांव में अंडरपास निर्माण कार्य को रोकने के विवाद को लेकर ग्रामीणों और पुलिस में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते यह कहासुनी मारपीट और रोड़ेबाजी में तब्दील हो गई। निर्माण कार्य रोकने से मना करने पर ग्रामीण पुलिसकर्मियों पर उग्र हो गए और ग्रामीणों के द्वारा पुलिसकर्मियों पर पथराव किया गया। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस रोड़ेबाजी में चार पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। ग्रामीणों का आरोप है की बंद पड़े कार्य को करवाने आए पुलिसकर्मियों के द्वारा महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसके बाद ग्रामीण काफी उग्र हो गए। मौके की नजाकत को देखते हुए अंचलाधिकारी थानाध्यक्ष समेत भारी संख्या में सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है। 

दरअसल रजौली से लेकर बख्तियारपुर तक फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य काफी तेजी से हो रहा है। जिसको लेकर पचासा गांव के मोड़ के पास ग्रामीणों के द्वारा अंडरपास की मांग की गई थी। किसी कारण बस 6 महीना पूर्वी इस अंडरपास के का काम को रोक दिया गया था। जिसे पुन निर्माण कार्य शुरू किया गया था। 

इसके बाद आज यह विवाद उत्पन्न हो गया। इस घटना से जुड़े एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे पुलिसकर्मी भी पथराव करते नजर आ रहे हैं। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है। ऐतियातन प्रशासन इलाके में कैंप कर रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News