विनेश फोगट ने किया खुलासा नीरज चोपड़ा नहीं ये पहलवान होंगे उनके जीवन साथी

विनेश फोगट ने किया खुलासा नीरज चोपड़ा नहीं ये पहलवान होंगे उनके जीवन साथी

N4N Desk: एशियन गेम्स में भारतीय पहलवान विनेश फोगाट ने गोल्ड मेडल जीत इतिहास रच दिया और पूरे देश का सेना गर्व से चौड़ा कर दिया। गीता फोगट का गुस्सा तब फूट गया जब विनेश फोगाट के बारे में जब एक खबर छपी थी.

दरअसल, एक हिंदी अखबार ने विनेश फोगाट और भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के बीच नजदीकियों को लेकर एक खबर छापी थी जिसके बाद विनेश को गुस्सा आ गया था.



एशियाई खेलों में भारत का परचम लहराने वाली गोल्ड मेडलिस्ट रेसलर विनेश शुक्रवार को भारत लौटेंगी। भारत लौटने से पहले विनेश ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर सोनीपत निवासी सोमवीर राठी से शादी करने की घोषणा कर दी है। विनेश ने सोमवीर के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला है। सोमवीर भी पहलवान हैं और उन्होंने राष्ट्रीय चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था 


The best decision I ever made! Glad you pinned me for life 😍❤️

A post shared by  Vinesh Phogat (@vineshphogat) on




गीता फोगट की बहन विनेश फोगाट ने 18वें एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा है. ऐसा कारनामा करने वाली वो भारत की पहली महिला पहलवान बनीं हैं. इससे पहले उन्होंने 2014 इंचियोन एशियन गेम्स में उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था. लेकिन इस बार न सिर्फ उन्होनें अपने पदक का रंग बदला, बल्कि दुनिया को अपने होने का एहसास भी कराया.

Find Us on Facebook

Trending News